MP News:गुरुकुल में पढ़ रहे नाबालिक किशोरों को कमरे में बुलाकर आचार्य बनाता था हवस का शिकार,मामला दर्ज

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP News:गुरुकुल में पढ़ रहे नाबालिक किशोरों को कमरे में बुलाकर आचार्य बनाता था हवस का शिकार,मामला दर्ज



MP News:गुरुकुल में पढ़ रहे नाबालिक किशोरों को कमरे में बुलाकर आचार्य बनाता था हवस का शिकार,मामला दर्ज 



Ujjain Dandi Ashram हाल ही में 2 दिन पहले उज्जैन के बड़नगर रोड स्थित गुरुकुल दांडी आश्रम का एक मामला सामने आया था। जहां गुरुकुल के दो आचार्यों द्वारा गुरुकुल में पढ़ रहे नाबालिक किशोरों से अश्लील हरकत किया गया।

इस मामले में अब तीन पीड़ित बच्चों ने अपने पिता के साथ महाकाल थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Ujjain Dandi Ashram जिसके बाद महाकाल थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया हैं मामले में जानकारी देते हुए सीएसपी ओम प्रकाश मिश्रा का कहना है कि उक्त शिकायत पर हमारे द्वारा कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों के खिलाफ तीन मुकदमे दर्ज किए गए हैं। वही दोनों आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है, जिन्हें आज न्यायालय में पेश किया जाएगा।

तीनों फरियादियों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ पास्को एक्ट के साथ-साथ आईपीसी की धारा 370 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। पूछताछ में यह सामने आया है कि आरोपी आचार्य राहुल शर्मा खाना सर्वे करने के बहाने गुरुकुल में बने अपने 12 नंबर रूम में बच्चों को बुलाता था और उनके साथ गलत हरकत करता था, यही मूल बात फरियादी बच्चों द्वारा बताई गई है। जिसके आधार पर प्रकरण दर्ज कर जांच की जा रही है।

महाकाल थाने की टीम आश्रम गई थी और अन्य बच्चों के साथ पूछताछ की गई जिसमें अन्य बच्चों ने इस तरह की कोई बात हमें नहीं बताई। अन्य सोर्स के माध्यम से यह पता लगाया जा रहा है कि गुरुकुल में तीन बच्चों के अलावा और कितने बच्चे आचार्य की शिकार हुए हैं। यदि सामने कोई मामला आता है तो उसे पर भी कार्रवाई की जाएगी।

सीएसपी ओम प्रकाश मिश्रा का कहना है कि उक्त शिकायत पर हमारे द्वारा कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों के खिलाफ तीन मुकदमे दर्ज किए गए हैं वही दोनों आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है, जिन्हें आज न्यायालय में पेश किया जाएगा। तीनों फरियादियों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ पास्को एक्ट के साथ-साथ आईपीसी की धारा 370 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

पूछताछ में यह सामने आया है कि आरोपी आचार्य राहुल शर्मा खाना सर्वे करने के बहाने गुरुकुल में बने अपने 12 नंबर रूम में बच्चों को बुलाता था और उनके साथ गलत हरकत करता था, यही मूल बात फरियादी बच्चों द्वारा बताई गई है जिसके आधार पर प्रकरण दर्ज कर जांच की जा रही है। महाकाल थाने की टीम आश्रम गई थी और अन्य बच्चों के साथ पूछताछ की गई जिसमें अन्य बच्चों ने इस तरह की कोई बात हमें नहीं बताई। अन्य सोर्स के माध्यम से यह पता लगाया जा रहा है कि गुरुकुल में तीन बच्चों के अलावा और कितने बच्चे आचार्य की शिकार हुए हैं। यदि सामने कोई मामला आता है तो उसे पर भी कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ