गौशालाओं का निर्माण 15 दिसंबर तक करें पूर्णं - कलेक्टर श्री चौधरी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

गौशालाओं का निर्माण 15 दिसंबर तक करें पूर्णं - कलेक्टर श्री चौधरी

गौशालाओं का निर्माण 15 दिसम्बर तक करें पूर्णं - कलेक्टर श्री चौधरी....

         कलेक्टर रवीन्द्र कुमार चौधरी ने जिले में निर्माणाधीन 15 गौशालाओं के प्रगति की विस्तृत समीक्षा की। कलेक्टर श्री चौधरी ने कहा कि गौशाला निर्माण शासन की एक प्रमुख प्राथमिकता है। सभी गौशालाओं के निर्माण कार्य में प्रगति लायें तथा समय-सीमा 15 दिसम्बर 2019 तक पूर्ण करना सुनिश्चित करें।
          कलेक्टर श्री चौधरी ने कहा कि गौशाला निर्माण से संबंधित सभी कार्य जैसे भवन निर्माण, चारागाह, पेयजल की उपलब्धता, तालाबों का निर्माण, समूह का चिन्हांकन आदि एक साथ ही सतत रूप से करना सुनिश्चित करें। उन्होने स्पष्ट किया है कि इस कार्य में गुणवत्ता एवं समय-सीमा में किसी प्रकार का समझौता नहीं किया जायेगा। दोषी पाये जाने पर संबंधित व्यक्तियों रोजगार सहायक/सचिव/सरपंच/उपयंत्री के विरूद्ध कड़ी अनुशासनात्मक कार्यवाही की जायेगी। कलेक्टर श्री चौधरी ने सभी संबंधित अधिकारियों को सतत भ्रमण कर निर्माण कार्य समय-सीमा में पूर्ण करने के निर्देश दिए हैं।
           बैठक में मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत ए.बी. सिंह, कार्यपालन यंत्री ग्रामीण यांत्रिकी सेवा हिमांशु तिवारी सहित समस्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत, उपयंत्री एवं सहायक यंत्री ग्रामीण यांत्रिकी सेवा, सरपंच एवं सचिव उपस्थित रहें।
#JansamparkMP

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ