मुख्यमंत्री के गृह जिले से ठग गिरफ्तार, चिट फंड कंपनी के नाम पर करोड़ों की लूट

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मुख्यमंत्री के गृह जिले से ठग गिरफ्तार, चिट फंड कंपनी के नाम पर करोड़ों की लूट




मुख्यमंत्री के गृह जिले से  ठग गिरफ्तार, चिट फंड कंपनी के नाम पर करोड़ों की लूट

भोपाल। छत्तीसगढ़ राज्य की कोरबा में स्थित दक्षिण पूर्वी कोलफील्ड्स  के कर्मचारियों के साथ करोड़ों की ठगी का मामला सामने आया है। एक चिटफंड कंपनी ने ज्यादा ब्याज देने का लालच देकर कर्मचारियों को अपने झांसे में लेकर पैसे ऐंठकर फरार हो गए। कोरबा पुलिस ने इस मामले में चिटफंड कंपनी को चला रहे तीनों संचालकों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों में से दो मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा से ही हैं। दोनों छिंदवाड़ा में ही छुपे हुए थे, जहां से उन्हें गिरफ्तार किया गया। बता दें कि छिंदवाड़ा मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ का गृह जिला भी है। 


छिंदवाड़ा से ये ठग गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनकी गिरफ्तारी  छिंदवाड़ा जिले से की गई है। गिरफ्तार आरोपियाें के नाम मनिंदर लिखारे व आशीष गुप्ता है। दोनों आरोपियों को कोरबा पुलिस ने छिंदवाड़ा से गिरफ्तार कर लाई है। जबकि इस मामले के एक अन्य आरोपी सचिन दामोदर की गिरफ्तारी पुलिस पहले ही कर चुकी है।

निशाने पर रहते थे SECL के कर्मचारी 

कोरबा पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने कोरबा में चिटफंड कंपनी का ऑफिस खोल रखा था। ये लाेग एसईसीएल के कर्मचारियों को निशाना बनाते थे। बताया जा रहा है कि एसईसीएल के कर्मियों से इन्होंने करोड़ोंं की ठगी की है। आरोपी निवशकों से जमा पैसों को इतर व्यवसाय जैसे दुकानों, शॉपिंग मॉल आदि पर खर्च करते थे। आरोपियों ने निवेशकों को करोड़ों रुपए का चूना लगाया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ