DDCA की बैठक में दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, गांगुली से गौतम गंभीर बोले फौरन करें भंग

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

DDCA की बैठक में दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, गांगुली से गौतम गंभीर बोले फौरन करें भंग




DDCA की बैठक में दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, गांगुली से गौतम गंभीर बोले फौरन करें भंग


दिल्ली।
दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन की सालाना बैठक में जमकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। इस बैठक में एक पक्ष ने रिटायर्ड जस्टिस बदर दुरेज़ अहमद को हटाने की मांग कर रहा था।इसी में दोनों पक्ष में विवाद खड़ा हो गया , विवाद मारपीट तक पहुंच गया। इस झड़प में भारतीय जनता पार्टी विधायक ओपी शर्मा को भी चोट लग गई है।
पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली को ट्वीट करते हुए दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। गौतम गंभीर ने कहा कि डीडीसीए हद से बाहर चला गया है, पूरा डीडीसीए ने शर्मनाक काम किया है। गौतम गंभीर ने मांग की है कि डीडीसीए को तत्काल खत्म कर दिया जाए। साथ ही इसमें शामिल दोषियों पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया जाए।

मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है, कि आगे की पंक्ति में बैठे कुछ लोग सामने आते हैं और आपस में उलझ जाते हैं। लोग एक-दूसरे पर बुरी तरह झपटते हैं और धक्का-मुक्की करते हैं। दोनों गुटों में कौन लोग शामिल रहे, इसकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। हालांकि थोड़ी देर में ही यह मामला शांत हो गया लेकिन शुरुआत में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर जमकर घूंसे बरसाए। अभी तक सौरव गांगुली की इस घटना पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है

बैठक के बाद डीडीसीए की ओर से एक बयान आया है, हालांकि बयान में विवाद का कहीं भी जिक्र नहीं है. डीसीए की ओर जारी बयान में कहा गया है, 'शुक्रिया सदस्यों. डीडीसीए बोर्ड एजीएम की बैठक में शामिल सभी सदस्यों का आभार, इस सर्दी के माहौल में लोगों को आने के लिए शुक्रिया। बोर्ड के दृष्टिकोण को आगे बढ़ाने के लिए शुक्रिया।

 अध्यक्ष का चुनाव 13 जनवरी को

न्यायमूर्ति दीपक वर्मा को दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) का नया लोकपाल नियुक्त किया गया है। डीडीसीए एजीम में रविवार को फैसला लिया गया कि नए अध्यक्ष पद के लिए चुनाव 13 जनवरी को होगा. डीडीसीए निदेशक संजय भारद्वाज ने आईएएनएस से कहा, 'हमारे पास पांच बिंदु थे. हमने सभी को लागू कर दिया. कुछ मुद्दों पर बहस हुई, लेकिन कोई विशेष चर्चा योग्य नहीं है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ