प्रशिक्षण कर रही महिला डीएसपी ने रीवा के युवक पर छेड़छाड़ का मुकदमा कराया दर्ज, भेज रहा था अश्लील मैसेज

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

प्रशिक्षण कर रही महिला डीएसपी ने रीवा के युवक पर छेड़छाड़ का मुकदमा कराया दर्ज, भेज रहा था अश्लील मैसेज




प्रशिक्षण कर रही महिला डीएसपी ने रीवा के युवक पर  छेड़छाड़ का मुकदमा कराया दर्ज, भेज रहा था अश्लील मैसेज

भोपाल।
 भोपाल की पुलिस अकादमी में  प्रशिक्षण कर रही महिला डीएसपी एक मनचले पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। पुलिस की प्राथमिक जांच में आरोपी का नाम शिवम पांडे निवासी रीवा बताया गया है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।


 थानाप्रभारी एलडी मिश्रा के अनुसार 30 वर्षीय प्रशिक्षु डीएसपी पुलिस अकादमी में ट्रेनिंग कर रही है। जुलाई 2019 से उनको एक मनचला परेशान करता आ रहा था। पूर्व में उन्होंने उसको समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना। वह उनका पीछा कर परेशान करता था।


मोबाइल पर भेजता था अश्लील मैसेज:-


कई बार युवक को पुलिस में शिकायत करने की भी धमकी दी, लेकिन वह नहीं माना और महिला डीएसपी को लगातार परेशान करता रहा। हद तक तब हो गई, जब उसने महिला का मोबाइल नंबर पता करने लगा और मोबाइल नंबर मिलने के बाद उसने अश्लील मैसेज भेजना शुरू कर दिए था

        आखिरकार परेशान होकर प्रशिक्षु महिला डीएसपी ने गुस्र्वार को इसकी शिकायत दर्ज कराई, जिस पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया। प्रारंभिक जानकारी के आधार पर पुलिस आरोपी की कुंडली खंगाल रही है, जिसमें पता चला है कि आरोपी युवक रीवा का रहने वाला है और वहीं से अश्लील मैसेज भेजता था। आरोपित की पहचान होने के बाद रीवा के रहने वाले शुभम पांडे को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस रवाना हो चुकी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ