नानी के साथ चाट खाने आई युवती की अपहरण, पूरे शहर में मचा हड़कंप

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

नानी के साथ चाट खाने आई युवती की अपहरण, पूरे शहर में मचा हड़कंप




नानी के साथ चाट खाने आई युवती की अपहरण, पूरे शहर में मचा हड़कंप

ग्वालियर। 

मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके में फूलबाग चौराहे के पास से एक युवती का अपहरण तब  हो गया जब वह  अपनी नानी के साथ चौपाटी पर चाट खाने आई थी, तभी बोलेरो सवार तीन युवक उसका अपहरण कर ले गए।


मामला ग्वालियर के पड़ाव थाना क्षेत्र में आने वाले फूलबाग चौराहे का है , चोराहे के  पास चौपाटी बनी है यहाँ दिन से देर रात तक बहुत भारी भीड़ रहती है। राम बाग कॉलोनी में रहने वाली एक महिला अपनी 25 वर्षीय नातिन के साथ चाट, गोलगप्पे खाने आई थी।

जब नानी और नातिन दोनों अपनी कार साइड से पार्क की और चौपाटी की तरफ जाने लगी तभी एक बोलेरो गाड़ी उनके पास आकर फिल्मी अंदाज में रुकी, उसमें से तीन युवक उतरे, महिला को धक्का दिया और 25 वर्षीय युवती को अपनी ओर खींचा, और बोलेरो गाड़ी में बैठाया और बसंत विहार की तरफ भाग निकले इस बीच महिला ने शोर मचाया लेकिन जब तक लोग कुछ समझ पाते युवक गाड़ी सहित भाग चुके थे।
महिला के पुलिस को सूचना देते ही पुलिस तुरंत नाकाबंदी की, लेकिन कोई फायदा नहीं निकला,
 महिला को टीकमगढ़ निवासी एक युवक और उसके दोस्तों पर शक जताया है। पड़ाव थाना प्रभारी ज्ञानेंद्र सिंह का कहना हैं अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है और अपहृत की नानी ने जिस पर शक जाहिर किया है उंसके मुताबिक पुलिस आरोपियों की तलाश शुरू कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ