बेटी पैदा हुई तो कलयुगी मां ने हंसिए से काटा, अस्पताल में मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बेटी पैदा हुई तो कलयुगी मां ने हंसिए से काटा, अस्पताल में मौत





बेटी पैदा हुई तो कलयुगी मां ने हंसिए से काटा, अस्पताल में मौत 

शाजापुर। 

मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले से खबर आ रही है कि एक महिला ने अपनी ही नवजात बेटी को पैदा होते ही हंसिए से काट डाला क्योंकि उसकी पहली संतान वह लड़की थी और उसे बेटा चाहिए था।

यह घटना 13 फरवरी की है। आरोपी महिला का नाम मंजू है। महिला ने अपनी नवजात बेटी के पेट और गर्दन पर हंसिये से वार किया। पड़ोसी जब नवजात की चीख  सुनकर पहुंचे तो देखा कि महिला के हाथ में हंसिया था, और उसकी बेटी के शरीर पर घाव के निशान थे। पड़ोसी बच्ची को शाजापुर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने शुरुआती इलाज के बाद उसे इंदौर के एमवाय अस्पताल रेफर कर दिया। 14 फरवरी को मासूम ने इंदौर के एमवाय अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 

पुलिस के मुताबिक, परिजनों ने डॉक्टरों के सामने डिलीवरी के बाद ब्लीडिंग की झूठी कहानी बताई थी। 15 फरवरी की सुबह पुलिस मंजू, उसके पति और 4 अन्य रिश्तेदारों को हिरासत में लेकर थाने ले गई। पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो मंजू टूट गई और पूरा घटनाक्रम सुना दिया। मंजू ने पुलिस को बताया कि बेटा नहीं होने पर उसने गुस्से में अपनी ही नवाजात बेटी पर हंसिया से वार किया। मंजू को एक बेटी पहले से है। 
         इसके बाद एक बार उसक गर्भपात हो चुका था। मंजू ने 12 फरवरी को एक स्थानीय अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया था। ब्लीडिंग होने पर डॉक्टरों ने उसे शाजापुर रेफर कर दिया। 13 फरवरी की सुबह  परिजनों ने अधूरा इलाज कराकर मंजू की अस्पताल से छुट्टी करा ली। घर आने के बाद मंजू ने इस वारदात को अंजाम दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ