मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने लिया नागरिक सुविधाओं का जायजा

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने लिया नागरिक सुविधाओं का जायजा



मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने लिया नागरिक सुविधाओं का जायजा

बिना तामझाम के देखे कोलार रोड के क्षेत्र

आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति करने वालों और ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों से मिले मुख्यमंत्री

सेवा कार्यों में संलग्न लोगों का मनोबल बढ़ाया

भोपाल के नागरिकों की सजगता की प्रशंसा भी की

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज शहर में कोरोना के कारण लागू लॉकडाउन में आमजन को मिल रही सुविधाओं का जायजा लिया। उन्होंने शहर के कुछ हिस्सों में जाकर प्रशासन द्वारा की गई व्यवस्थाएं भी देखीं। 

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने सोशल डिस्टेंसिंग तथा लॉकडाउन के दौरान रखी जाने वाली सारी सावधानियों को रखते हुए तथा नियमों का पालन करते हुए यह भ्रमण किया।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने सफाई व्यवस्था, सुरक्षा व्यवस्था और आवश्यक चीजों की आपूर्ति करने वालों को धन्यवाद देते हुए रोग से बचाव के उपाय अपनाने की भी उनसे जानकारी ली।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने संक्रामक रोग से बचाव के लिए आमजन द्वारा मास्क के उपयोग, परस्पर दूरी बनाकर रखने और अपनाई जा रही अन्य सावधानियों का भी जायजा लिया।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने भोपाल के नागरिकों की सजग भूमिका की प्रशंसा की। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने इस दौरान शहर के विभिन्न क्षेत्रों में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों ,नागरिक सुविधाएं प्रदान करने वाले व्यक्तियों और कुछ नागरिकों से भी हालचाल पूछा।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने ड्यूटी पर तैनात पुलिस स्टाफ की हौसला अफजाई की और उन्हें परिवार छोड़कर दायित्व निर्वहन के लिए धन्यवाद दिया।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने आज भोपाल के बिट्टन मार्केट, शाहपुरा सर्व धर्म नगर मंदाकिनी तिराहा, नयापुरा तिराहे और बैरागढ़ चीचली क्षेत्र में बगैर लाव  लश्कर के जाकर नागरिकों को मिल रही सुविधाओं को देखा। इस दौरान उन्होंने पेट्रोल पंप ,मेडिकल स्टोर ,किराना शॉप पर अत्यावश्यक नागरिक सुविधाओं के प्रदाय की जानकारी प्राप्त की। उन्होंने एक निजी अस्पताल का भी अवलोकन किया और  उपचार सुविधाएं देखीं ।

मुख्यमंत्री श्री चौहान प्रतिदिन राज्य में रोग के बचाव के प्रयासों की समीक्षा भी कर रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ