लॉकडाउन: रीवा सांसद अपने घर में ही बना रहे हैं मास्क

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

लॉकडाउन: रीवा सांसद अपने घर में ही बना रहे हैं मास्क





लॉकडाउन: रीवा सांसद अपने घर में ही बना रहे हैं मास्क

रीवा।

COVID19 वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए देश में विभिन्न स्तर पर अनेक तरह के प्रयास किये जा रहे हैं। मास्क की कमी न हो इसे देखते हुए रीवा सांसद जनार्दन मिश्र ने खुद ही मोर्चा संभाल लिया है और वह #lockdown के दौरान घर में ही मास्क बना रहे हैं और उसे लोगों तक पहुंचा भी रहे हैं। 
कोरोना वायरस से लड़ने के लिए मास्क एक जरूरी साधन है। रीवा जिले में मास्क की कमी को दूर करने के लिए स्वसहायता समूह की महिलाएं भी आगे आयी हैं। वहीं अब रीवा सांसद जनार्दन मिश्र घर में मशीन में बैठकर मास्क बनाने का काम कर रहे हैं। 
श्री मिश्र बताते हैं कि यह काम आसान नहीं है। शुरू में तो चार-पांच दिन मशीन चलाने व सीखने में ही लग गये लेकिन अब यह काम धीरे-धीरे गति पकड़ रहा है। वह दूसरों को भी प्रेरित करते हुए कहते हैं कि कोरोना जैसी घातक बीमारी से लड़ने के लिए लोग मास्क घर में ही बनायें, स्वयं लगायें व लोगों को लगाने हेतु प्रेरित करें। रीवा सांसद हमेशा अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं। जनता की सेवा के लिए वह कुछ न कुछ करते ही रहते हैं। इस विपत्ति की घड़ी में मास्क की कमी को दूर करने में उन्होंने मास्क बनाने का काम शुरू किया है जिसकी तारीफ प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने भी की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ