डुप्लीकेट ओवन बेचने वाले दो गिरफ्तार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

डुप्लीकेट ओवन बेचने वाले दो गिरफ्तार



डुप्लीकेट ओवन बेचने वाले दो गिरफ्तार 


(सुधांशू द्विवेदी)भोपाल।

भोपाल में प्रेस्टिज कंपनी के नाम पर डुप्लीकेट ओवन बेचे जाने का मामला सामने आया है। पिपलानी पुलिस ने कंपनी की शिकायत पर दो व्यापारियों को गिरफ्तार कर 196 कार्टून माल जब्त किया है। आरोपी काफी समय से मार्केट में कंपनी के नाम पर यह ओवन सप्लाई कर रहे थे।

पिपलानी पुलिस के अनुसार गंजबासौदा में रहने वाले अजय देवलिया आरके एंड एसोसिएट ऑफिस के फील्ड ऑफिसर हैं। उनका दिल्ली में ऑफिस है। उन्होंने पुलिस को एक लिखित शिकायत दी थी। इसमें उन्होंने बताया कि भोपाल के पिपलानी स्थित गांधी मार्केट में संजय बर्तन भंडार नाम से एक शॉप है। इसमें प्रेस्टिज कंपनी के कार्टून में नकली ओवन रखकर बेचे जा रहे हैं। पुलिस ने शिकायत की पड़ताल के बाद गांधी मार्केट में संजय बर्तन भंडार पर छापा मारकर माल जब्त कर लिया।

यह दुकान सोनागिरी निवासी 28 साल के विपुल ताम्रकार पिता विष्णु प्रसाद ताम्रकार की थी। पुलिस ने मौके से 11 डुप्लीकेट ओवन बरामद कर विपुल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने विपुल की निशानदेही पर माल की सप्लाई करने वाले आदिनाथ ट्रेडर्स इतवारा रोड पहुंचकर दुकान मालिक 45 साल के प्रमेश तारण पिता शीलचंद तारण को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके गोदाम से 185 के कार्टून जब्त किए। यह सभी माल नकली था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कॉपीराइट एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ