त्योहारों के दौरान कोरोना गाईड लाइन के पालन की कलेक्टर

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

त्योहारों के दौरान कोरोना गाईड लाइन के पालन की कलेक्टर



त्योहारों के दौरान कोरोना गाईड लाइन के पालन की कलेक्टर

सीधी।

      कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट रवीन्द्र कुमार चौधरी द्वारा जिले के नागरिकों से त्योहारों के दौरान कोरोना की गाईड लाइन का पालन करने की अपील की गयी है। उन्होंने कहा है कि कोरोना वायरस का संक्रमण कुछ हद तक कम हुआ है परन्तु खतरा अभी भी टला नहीं है, इसलिए सभी जनमानस एवं धर्मप्रेमी तथा श्रद्धालु पूरी सर्तकता एवं सावधानी बरतें।

    कलेक्टर श्री चौधरी द्वारा जिले में स्थापित दुर्गा पण्डालों के व्यवस्थापकों से कहा गया है कि कोरोना संक्रमण के कारण दुर्गा पण्डालों में शत-प्रतिशत सोशल डिस्टेंसिंग का पालन एवं मास्क का उपयोग करना सुनिश्चित कराएं तथा शासन द्वारा निर्धारित गाईड लाइन का अक्षरशः पालन करना सुनिश्चित करें। उन्होंने दुर्गोत्सव के अवसर पर भीड़ को नियंत्रित करने के लिए कहा है। इसके साथ ही उन्होंने दुर्गा पण्डालों के व्यवस्थापकों से कोरोना संक्रमण के बचाव के उपायों की जानकारी आम जन को देने का अनुरोध किया है।

      कलेक्टर श्री चौधरी द्वारा दुर्गोत्सव के अवसर पर मंदिरों एवं दुर्गा पण्डालों में जाने वाले श्रृद्धालुओं से भी अपील की गई है कि वे सोशल डिस्टेंसिंग बनाएं रखें तथा मास्क लगाना नहीं भूलें। उन्होंने कहा है कि जब तक कोरोना की वैक्सीन नहीं आती है तब तक सामाजिक दूरी एवं मास्क ही दवाई है, इसका पालन करना एवं उपयोग करना नहीं भूलें। हवन के समय भीड़-भाड़ एकत्रित नहीं करें तथा संक्षिप्त रूप से हवन का कार्यक्रम कराएं जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग व 2 गज की दूरी आवश्यक रूप से बनाएं रखें। दुर्गा प्रतिमा विसर्जन हेतु सीमित संख्या में ही लोग जायें जिससे संक्रमण से बचा जा सके।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ