सीधी: बोलेरो की ठोकर से दो बाइक सवारों की मौत एक का उपचार जारी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सीधी: बोलेरो की ठोकर से दो बाइक सवारों की मौत एक का उपचार जारी



सीधी: बोलेरो की ठोकर से दो बाइक सवारों की मौत एक का उपचार जारी


सीधी।

सीधी जिले के कमर्जी थाना अंतर्गत ग्राम हटवा बरहा टोला में बोलेरो तथा बाइक में आमने सामने हुई भिड़ंत में बाइक में सवार तीन लोगों में दो की जिला अस्पताल पहुंचने पर उपचार व पूर्व ही मौत हो गई जबकि तीसरे बाइक सवार का जिला अस्पताल में उपचार जारी है।
कमर्जी थाना प्रभारी पवन सिंह ने स्टार समाचार को बताया कि कल शुक्रवार की शाम तकरीबन 6 बजे के आसपास घटी इस घटना में बोलेरो की ठोकर लगने से एक बाइक में सवार 3 लोगों में से दो बुरी तरह जख्मी हो गए जिसमें से हटवा बरहा टोला निवासी राजू कोल पिता शंकर कोल उम्र तकरीबन 25 वर्ष तथा करीबी गांव तरिहा निवासी कमला कोल उम्र तकरीबन 25 वर्ष को जख्मी हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उपचार प्रारंभ करने के पूर्व ही उन्हें मृत घोषित कर दिया जबकि इस घटना में तीसरा बाइक सवार जो सीधी का रहने वाला है उसका उपचार जिला अस्पताल में जारी है। 
कमर्जी थाना प्रभारी पवन सिंह ने बताया कि हटवा बरहा टोला के करीब सड़क के किनारे निर्मित हो रहे मकान का मटेरियल सड़क के किनारे गिट्टी रेता होने की वजह से यह दुर्घटना हुई जिसमें सामने से आ रही बोलेरो एमपी 53 टीए 2075 के कारण बाइक सवार को संभलने का मौका नहीं मिला। जिसके कारण बाइक बोलेरो की बुरी तरह चपेट में आ गई और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और अस्पताल पहुंचते ही उनकी मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि इस घटना के उपरांत बोलेरो का ड्राइवर मौके से फरार है जबकि बोलेरो वाहन को पुलिस ने जप्त कर लिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ