सीधी।।हत्या के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,पुरानी रंजिश तथा पैसों के लेनदेन को लेकर हुआ था झगड़ा

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सीधी।।हत्या के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,पुरानी रंजिश तथा पैसों के लेनदेन को लेकर हुआ था झगड़ा



हत्या के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,पुरानी रंजिश तथा पैसों के लेनदेन को लेकर हुआ था झगड़ा

 सीधी 
      
पुरानी रंजिश तथा पैसों के लेनदेन को लेकर हुए झगड़े में की गई हत्या के मामले में बहरी थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 
इस मामले में एसपी ऑफिस में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए पुलिस अधीक्षक पंकज कुमावत में जानकारी दी कि थाना बहरी पुलिस ने गंगा सिंह पिता शंभू सिंह 65 वर्ष निवासी बम्हना सरई की हत्या के आरोपी गोरेलाल पांडेय पिता रघुनाथ पांडेय 50 वर्ष निवासी ग्राम नकझर कला थाना बहरी को 24 घंटों के भीतर गिरफ्तार किया है।
उल्लेखनीय है कि बीते 27 सितंबर को रात्रि लगभग 9 बजे ग्राम नकझर केवटन टोला में गंगा सिंह पिता शंभू सिंह उम्र 65 वर्ष निवासी बम्हना सरई व गोरेलाल पांडेय पिता रघुनाथ पांडेय 50 वर्ष निवासी ग्राम नकझर कला , पैसे के लेनदेन को लेकर आपस में झगड़ रहे थे। झगड़ा के दौरान आरोपी रघुनाथ पांडेय ने गंगा सिंह के उपर डंडे से वार कर दिया, डंडे के घातक वार से उसकी मृत्यु हो गई। उक्त घटना की सूचना थाना प्रभारी बहरी को 28 सितंबर को सुबह प्राप्त हुई। सूचना मिलने पर तत्काल थाना प्रभारी बहरी मय स्टाफ घटना स्थल पर पहुंचे। मृतक के शरीर को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया तथा थाना बहरी में मर्ग क्रमांक 77/20 धारा 174 जाफौ. कायम किया जाकर विवेचना प्रारम्भ की गई । दौरान विवेचना घटना के दौरान घटना स्थल पर उपस्थित चक्षुदर्षियों एवं स्वतंत्र गवाहो के कथन बयान लिया जाकर संदेही गोरेलाल पाण्डेय को गिरफ्तार करने हेतु मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया। मुखबिर की सूचना पर आरोपी गोरेलाल पाण्डेय को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना अपराध कबूल करते हुये घटना में प्रयुक्त डंडा जप्त करवाया। जिस पर थाना बहरी में अप.क्र. 423/20 धारा 302 आईपीसी एवं 3(2)(v) एस सी/एस टी एक्ट 1989 का अपराध कायम किया जाकर आरोपी से पूछताछ जारी है।
 उपरोक्त समस्त कार्रवाई में थाना प्रभारी बहरी के स्टाफ को सीधी पुलिस अधीक्षक द्वारा उचित पुरस्कार से पुरस्कृत किया जावेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ