अनियंत्रित होकर यात्री बस पलटी,दर्जन भर से अधिक यात्री घायल उपचार जारी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अनियंत्रित होकर यात्री बस पलटी,दर्जन भर से अधिक यात्री घायल उपचार जारी



अनियंत्रित होकर यात्री बस पलटी,दर्जन भर से अधिक यात्री  घायल उपचार जारी                                  


सीधी

सिंगरौली से सीधी की तरफ आ रही एक यात्री बस के अचानक सीधी-सिंगरौली बॉर्डर के समीप ग्राम झोंको में बाइक सवार को बचाने के फिराक में पलट जाने से दर्जन भर से अधिक यात्री घायल हो गए और एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया।
इस दुर्घटना का प्रमुख कारण खराब सड़क होना सामने आया है।

बाइक सवार को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा:-

सिंगरौली जिले से परिहार बस सर्विस की सवारियों से भरी बस सीधी तरफ आ रही थी इसी दौरान सीधी सिंगरौली बॉर्डर के ग्राम झोको में मोटरसाइकिल सवार दंपति कोबचाने के चक्कर में बस चालक द्वारा जब ब्रेक लगाया गया तो यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गयी जिसमें बैठे दर्जनों यात्री घायल हो गए।

बस के सामने के शीशे से बाहर निकले लोग:-

इस पूरे घटनाक्रम का मंजर कुछ इस कदर रहा कि बस के पलटने के उपरांत बस में फंसे यात्री बस का सामने का मेन शीशा टूट जाने के उपरांत उसी को रास्ता बनाकर बाहर निकले जबकि करवट पलटी इस बस में बहुत से यात्री किसी कदर बस का दरवाजा खोलकर लटकते और झूलते हुए अपनी जान बचाकर बस से बाहर कूदे।

राहगीरों ने की मदद:-

इस घटना के उपरांत आसपास के इलाके में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया और वहां से गुजर रहे लोग तथा आसपास के गांव के लोगों ने आकर इन घायल यात्रियों की मदद की तथा बहुत से यात्रियों को बस से बाहर निकाला। घटना के उपरांत जियावन थाना पुलिस को सूचना दी गई जिस पर तत्काल मौके पर पुलिस पहुंची।

इनका कहना है👇

जियावन थाना प्रभारी नेहरू सिंह खंडाते ने बताया कि सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सीधी जिले के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बहरी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां घायलों की स्थिति सामान्य बताई जा रही है। जियावन थाना प्रभारी श्री खंडाते ने बताया कि  ये एक बस मोटरसाइकिल सवार दंपति को बचाने के चक्कर में पलट गई जिसमें दर्जनों लोग घायल हुए हैं सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू किया गया।

बाइक सवार ने बताया:-

मोटरसाइकिल सवार घायल दंपत्ति ने बताया कि वो चितरंगी क्षेत्र में किसी के यहां जा रहे थे सड़क इतनी खराब है कि पत्थर बचाने के चक्कर में बस से टकरा गए जिससे हादसा हो गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ