सड़क हादसा: अनियंत्रित बोलेरो ने मारी ठोकर 3 घायल,सभी घायल हुए रीवा रेफर

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सड़क हादसा: अनियंत्रित बोलेरो ने मारी ठोकर 3 घायल,सभी घायल हुए रीवा रेफर



ड़क हादसा: अनियंत्रित बोलेरो ने मारी ठोकर 3 घायल,सभी घायल हुए रीवा रेफर


 सीधी।
चुरहट थाना अंतर्गत रविवार की शाम तकरीबन 5:30 बजे एक अनियंत्रित बोलेरो ने सड़क के किनारे खड़े ग्रामीणों को ठोकर मार दी जिसमें 3 लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं।
इस दुर्घटना में घायल तीनों लोगों को चुरहट में प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने के चलते आगे के उपचार के लिए रीवा रेफर किया गया है।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहन यादव, बीरन यादव, सीताराम यादव निवासी बड़खरा जो चौराहे पर खड़े होकर आपस में बातें कर रहे थे इसी दरमियान ममदर रोड से बिना नंबर की बोलेरो रीवा तरफ जा रही थी जहां अचानक बोलोरो ने अनियंत्रित होकर तीनों व्यक्तियों को ठोकर मारते हुए मोहनिया रोड पर भाग निकली। तीनों घायलों की हालत नाजुक होने पर रीवा के लिए रेफर किया गया है। वह़ीं चुरहट पुलिस ने अपराध क्रमांक 8/62 भारतीय दंड संहिता की धारा 279 337 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर इस बोलेरो के ड्राइवर को वाहन सहित हिरासत में ले लिया है। मौके पर उपस्थित ग्रामीणों के अनुसार ड्राइवर काफी नशे में था तथा ठोकर मारने के बाद भागने लगा था। गाड़ी भागने की जानकारी तत्काल चुरहट पुलिस ने मोहनिया चौकी को दी। जहां मोहनिया चौकी प्रभारी पुष्पेंद्र सिंह ने घेराबंदी कर बिना नंबर की बोलेरो गाड़ी को जप्त कर लिया है तथा इस वाहन को चला रहे ड्राइवर को भी  गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं बताया गया कि उक्त गाड़ी में 2 बोतल शराब बरामद हुई है खबर लिखे जाने तक मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई जारी रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ