उद्योगों के लिए सिंगल विंडो सिस्टम से मैं संतुष्ट नहीं : शिवराज सिंह

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

उद्योगों के लिए सिंगल विंडो सिस्टम से मैं संतुष्ट नहीं : शिवराज सिंह



उद्योगों के लिए सिंगल विंडो सिस्टम से मैं संतुष्ट नहीं : शिवराज सिंह

भोपाल।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सरकार द्वारा उद्योगों के लिए दी जा रही सिंगल विंडो व्यवस्था पर एक बार फिर असंतुष्‍ट‍ि जाहिर की है। भोपाल जिले के बगरोदा इंडस्ट्रियल एरिया में आयशर कंपनी के नए प्लांट का उद्घाटन करते हुए शिवराज ने कहा कि इस सिंगल विंडो सिस्टम से मैं संतुष्ट नहीं हूं। इसमें अभी और सुधार की जरूरत है। हम विचार कर रहे हैं कि इसे उद्योगों के लिए कैसे और बेहतर बनाया जा सकता है।
शिवराज ने कहा कि हम उद्योगों को देश और प्रदेश के विकास में सहभागी मानते हैं, अपना मित्र मानते हैं। आत्मनिर्भर मप्र बनाने में उद्योगों को महत्वपूर्ण योगदान देना है। कहीं उद्योग लगते हैं तो वह अकेला विकास नहीं करता, आसपास का इलाका भी विकास करता है। उन्होंने कहा कि आप हमारे ब्रांड एंबेसेडर की तरह कार्य करिए और अन्य कंपनियों को भी मप्र में निवेश के लिए प्रोत्साहित करें।
शिवराज ने कहा कि आने वाले समय में भी मप्र की नीतियां उद्योगों के अनुकूल रहेंगी। जो निजी कंपनियां मप्र में काम कर रही हैं, वे अन्य कंपनी को भी यहां पर लेकर आए। उन्‍हें हम किसी भी हाल में तकलीफ नहीं आने देंगे। कंपनियों को निवेश पर बेहतर सुविधाएं देना सुनिश्चित किया जाएगा। बाद में संचालन में किसी तरह की दिक्कत न हो इसकी भी व्यवस्था की जाएगी। निवेश और उद्योगों के प्रमोशन के लिए सिर्फ सरकारी अमला काम नहीं करेगा, जो कंपनियां यहां काम कर रही हैं, उनका सहयोग भी लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हमने गौरवशाली, वैभवशाली भारत का सपना देखा था, उसका बेहद महत्वपूर्ण अंग उद्योग हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ