कोरोना योद्धाओं पर लाठीचार्ज शिवराज सरकार का महापाप: दीपू

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कोरोना योद्धाओं पर लाठीचार्ज शिवराज सरकार का महापाप: दीपू



कोरोना योद्धाओं पर लाठीचार्ज शिवराज सरकार का महापाप: दीपू


 सीधी ।
प्रदेश की राजधानी भोपाल में नौकरी से बाहर निकाल दिए जाने के खिलाफ गांधीवादी तरीके से शांतिपूर्ण आंदोलन कर रहे कोरोना योद्धाओं पर शिवराज सरकार द्वारा किए गए बर्बरतापूर्वक लाठीचार्ज की कांग्रेस पार्टी ने कड़ी निंदा करते हुए इस बर्बर कार्यवाही को शिवराज सरकार का महापाप करार दिया है। 
जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता प्रदीप सिंह दीपू ने जारी एक बयान में कहा है कि जहां दुनिया कोरोनायोद्धाओं को सलाम कर रही है वही बेरहम शिवराज सरकार निर्दोष असहाय बेटियों पर लाठियां बरसाकर बेरहमी एवं   बेशर्मी की सारी सीमाएं पार कर रही है। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि कोरोना योद्धाओं पर बर्बरता पूर्वक लाठियां बरसा कर शिवराज सिंह ने यह साबित कर दिया है कि वह सत्य नैतिकता और ईमान के साथ-साथ मानवीय संवेदनाएं भी पूर्ण रूप से नीलाम कर चुके हैं। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि जिन कोरोना योद्धाओं के सम्मान के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ताली और थाली बजवाकर हवाई जहाज से फूल बरसाए थे उन्हीं कोरोना योद्धाओं के ऊपर शिवराज सिंह ताबड़तोड़ लाठियां बरसा रहे हैं। 
 प्रवक्ता प्रदीप सिंह ने कहा कि लोकतंत्र की हत्या करके अनैतिक तरीके से सत्ता प्राप्त करने वाले शिवराज सिंह का अहंकार कोरोनायोद्धाओं एवं बेटियों पर भारी पड़ रहा है। कांग्रेस प्रवक्ता प्रदीप सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल करते हुए कहा है कि आखिर अपने नेताओं की काली करतूतों एवं पापों पर मोदी जी कब तक मौन धारण करे रहेंगे?

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ