दोस्ती के चक्कर में गई युवक की जान,परिजनो ने दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दोस्ती के चक्कर में गई युवक की जान,परिजनो ने दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप



दोस्ती के चक्कर में गई युवक की जान,परिजनो ने दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप.


रात्रि 10 बजे घर से गये थे अमर दूसरे दिन शनिवार को मिली लाश


सीधी।

दोस्ती के चक्कर में एक युवक की जान चली गई। दरअसल अपने दोस्तों के साथ शुक्रवार की रात अमर वर्मा साथ में गया था लेकिन दूसरे दिन शनिवार को उसकी लाश कीचड़ युक्त पानी में मिली। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों द्वारा इस मामले को लेकर हत्या की आशंका जता रहे हैं जबकि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। कल शनिवार को पोस्टमार्टम के दौरान भी काफी लोगों का जमावड़ा रहा। परिजन इस जिद पर अड़े रहे कि अमर की हत्या की गई है। 
मामले को लेकर बताया गया कि अमर वर्मा पिता रामसंजीवन वर्मा 18 वर्ष निवासी कोठार थाना कोतवाली को उनके 2 दोस्त शुक्रवार की रात करीब 10 बजे घर से बुलाकर ले गये थे। जिसमें कि दोस्त सचिन एवं सर्वेश की बाइक से अमर साथ में गया था, उसके बाद वापस नहीं आ पाया। जिसकी लाश जोरौधा में कीचड़ युक्त पानी में मिली। जिनके शरीर में चोट के निशान भी बताए गए हैं। 
इस मामले में तरह-तरह की आशंकाएं जताई जा रही हैं। हालांकि मृतक के पिता शिरडी गये थे जो आप वापस आने वाले हैं। लेकिन इस घटना को लेकर दोस्तों पर हत्या की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है लेकिन समाचार लिखे जाने तक अभी कार्यवाही का विस्तृत विवरण नहीं मिल पाया है। 

भाई ने कहा कि मित्रों ने की हत्या:-

अमर वर्मा की लाश मिलने के बाद उनके बड़े भाई अमन ने कहा कि उसकी हत्या की गई है। उसकी जिस तरह से लाश मिली है कहीं न कहीं हत्या की आशंका जताई जा रही है। उनके अनुसार पुलिस द्वारा हत्या का मामला पंजीबद्ध नहीं किया जा रहा है। उन्होने बताया कि पैर एवं शरीर के चोटों के आधार पर यह माना जा सकता है कि हत्या हुई है। हालांकि इस मामले को लेकर पुलिस मौके पर पहुंची थी। फिलहाल क्या सच्चाई है पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ