अतिक्रमण हैंडपंपो, गंदे पानी की समस्या निवारण हेतु शिवसेना ने सीएमओ को सौपा ज्ञापन

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अतिक्रमण हैंडपंपो, गंदे पानी की समस्या निवारण हेतु शिवसेना ने सीएमओ को सौपा ज्ञापन



अतिक्रमण हैंडपंपो, गंदे पानी की समस्या निवारण हेतु शिवसेना ने सीएमओ को सौपा ज्ञापन


सीधी।
शिवसेना जिला इकाई द्वारा नगर के 1 से लेकर 24 वार्डों में कितने हैंडपंप लगे हैं सभी को अतिक्रमण मुक्त कराने हेतु एवं नगर पालिका द्वारा गंदे दूषित पानी के विरोध में इस गंभीर समस्या निवारण हेतु नगर पालिका सीएमओ सुश्री कमला कोल से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा।
इस बीच शिवसेना जिला अध्यक्ष विवेक पांडे ने नगर सीएमओ को जानकारी दी कि नगर के 1 से लेकर 24 वार्ड तक में करीब सैकड़ों हैंडपंप शासन द्वारा वार्ड वासियों की सुविधा हेतु मुहैया कराया गया लेकिन हालात ऐसे हो चुके हैं कि नगर के कई वार्डों में वार्ड के ही सरहंगो द्वारा हैंडपंपों में अवैध रूप से कब्जा कर रखे हुए हैं एवं अपना निजी मोटर लगाकर निजी उपयोग में ला रहे हैं। ऐसी स्थिति में नगर के वार्ड वासियों को पीने वाले पानी की गंभीर समस्या बनी हुई है।
 श्री पांडे ने कहा कि नगर के गरीब जनता के लिए जो शासन द्वारा हैंड पंप मुहैया कराए गए हैं उन्हें जल्द से जल्द नगर प्रशासन द्वारा कब्जे से मुक्त कराया जाए जो सरहंग गरीबों के अधिकार में आए हुए हैंडपंप को अपनी बपौती समझ रहे हैं वो गरीबों को वापस कर दें वरना शिवसेना शांत नहीं बैठेगी। साथ में ये भी मांग की गई है कि नगर में जो पानी की सप्लाई प्रत्येक वार्डों में नगर पालिका द्वारा दी जा रही है वो काफी दूषित है कई जगह से  पाइप लाइन फूटी हुई है उन्हें सुधरवाया जाए ऐसी स्थिति में दूषित पानी पीने से नगर के वार्ड वासी बीमारी के शिकार हो रहे हैं। जिसको लेकर अति आवश्यक है कि नगर प्रशासन द्वारा ठोस कदम उठाया जाए। आगामी समय में नगर प्रशासन की ऐसी लापरवाही बनी रही तो शिवसेना को मजबूरन कड़ा कदम उठाने के लिए बाध्य होना पड़ेगा। श्री पांडे ने जानकारी दी कि नगर सीएमओ द्वारा अश्वासन दिया गया है कि इन सारी समस्याओं की जांच की जाएगी जल्द से जल्द निवारण किया जाएगा एवं नगर वासियों को शुद्ध पेयजल की सुविधा भी उपलब्ध कराई जाएगी।
इस बीच जिला उपाध्यक्ष संत कुमार केवट, विधानसभा प्रभारी प्रदीप विश्वकर्मा नगर संपर्क प्रमुख राजन मिश्रा मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ