महिला सिपाही की हत्या कर खुद को कांस्टेबल ने मारी गोली, हालत गंभीर

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

महिला सिपाही की हत्या कर खुद को कांस्टेबल ने मारी गोली, हालत गंभीर



महिला सिपाही की हत्या कर खुद को कांस्टेबल ने मारी गोली, हालत गंभीर


लखनऊ।
उतरप्रदेश के अमरोहा में महिला सिपाही पुलिस कर्मी को गोली मारकर हत्या कर दिया, आरोपी   के खि‍लाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं दूसरी ओर आरोप‍ित पुलिस कर्मी की भी हालत गंभीर बनी हुई है।
बता दें कि रविवार की शाम को अमरोहा ज‍िले के गजरौला में मुहल्ला अवंतिका नगर में किराए के कमरे में रहने वाली महिला सिपाही मेघा को थाना सैदनगली में 112 डायल में तैनात कांस्टेबल मनोज ढल ने गोली मारकर खुद को भी गोली मार ली थी।
मुरादाबाद के साईं अस्पताल में महिला सिपाही की मौत हो गई। इस मामले में महिला सिपाही के भाई सागर की तरफ से मनोज पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। प्रकरण की जांच-पड़ताल भी शुरू कर दी गई है।
दोनों पुलिस कर्मी 2018 बैच के थे। प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा बताया कि मृतका के भाई की तहरीर पर आरोप‍ित सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल घायल सिपाही की हालत भी नाजुक बनी हुई है।

पुलिस के मुताबिक, सैदनगली थाने की पीआरवी टीम में तैनात सिपाही मनोज ढल ने पहले मेघा चौधरी के सीने पर तमंचे से गोली मारी और फिर खुद के सीने पर भी गोली मार ली। इसी मकान में अलग कमरे में रहने वाली एक अन्य महिला सिपाही प्रिया ने गोलियां चलने की आवाज सुनकर गजरौला थाने के इंस्पेक्टर आरपी शर्मा को वारदात की जानकारी दी। इसके बाद दोनों को गंभीर हालत में गजरौला सीएचसी ले जाया गया, जहां से उन्‍हें मुरादाबाद के साईं अस्पताल में लाकर भर्ती कराया गया। यहां मेघा की मौत हो गई। मनोज ढल हरियाणा के कैथल का मूल निवासी है, जबकि मेघा मुजफ्फरनगर जिले के तितावी गांव की मूल निवासी थी। पुलिस ने मौके से तमंचा कब्जे में लेकर फोरेंसिक जांच के लिए भेजा है।


 मारने से पहले मनोज की मेघा से हुई थी नोकझोंक:-


महिला सिपाही मेघा चौधरी के किराये के कमरे पर पहुंचे सिपाही मनोज की किसी बात को लेकर मेघा से नोकझोंक हुई थी। मनोज आवेश में आकर तेज आवाज में बोल रहा था। यह जानकारी पुलिस ने इसी भवन में दूसरे कमरे में रहने वाली सिपाही प्रिया के हवाले से दी। तेज आवाज में बोलने और फिर गोली चलने की आवाज सुनकर ही प्रिया मेघा के कमरे की ओर दौड़ी तो दोनों लहूलुहान पड़े थे। ऊपर की मंजिल पर रहने वालीं मकान मालिक की पत्नी आंगनबाड़ी वर्कर सुधा रानी भी गोली की आवाज सुनकर नीचे पहुंचीं। पुलिस ने बताया कि मेघा के सीने पर दायीं ओर गोली लगी थी, जबकि मनोज के सीने पर बाईं तरफ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ