सीएम हेल्पलाइन शिकायतों के निराकरण में सीधी पुलिस को मिला तीसरा स्थान

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सीएम हेल्पलाइन शिकायतों के निराकरण में सीधी पुलिस को मिला तीसरा स्थान




सीएम हेल्पलाइन शिकायतों के निराकरण में सीधी पुलिस को मिला तीसरा स्थान

       
प्राप्त किए 91.66 प्रतिशत अंक, मुख्यमंत्री ने की प्रशंसा

 सीधी।        
पुलिस अधीक्षक पंकज कुमावत के निर्देशन में जिला पुलिस सीधी ने सीएम हेल्पलाइन शिकायतों के त्वरित निराकरण करने वाले शीर्ष तीन जिलों में शामिल हुआ है।  
बीते 02 फरवरी को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मुख्यमंत्री द्वारा शिकायतों का निराकरण करने पर जिला सीधी की प्रशंसा कर शुभकामनाएं दी गई हैं।
           पुलिस अधीक्षक सीधी द्वारा समय-समय पर जनता से रूबरू होकर उनकी समस्या जानकर निराकरण हेतु विभिन्न आयोजन किए जाते रहे हैं। फरियादियों को कभी शिविर में तो कभी पुलिस अधीक्षक कार्यालय बुलाकर स्वयं पुलिस अधीक्षक द्वारा फरियाद सुनी जाती है एवं त्वरित निराकरण किया जाता है।
 पुलिस अधीक्षक द्वारा अपने कार्यालय में सीएम हेल्पलाइन संबंधित शिकायतों के निराकरण हेतु शिकायत शाखा में पृथक से एक सेल बनाया गया है जिसमें सीएम हेल्पलाइन के माध्यम से शिकायत करने वाले फरियादियों की शिकायत का अवलोकन कर आरक्षक सुधांशु बैस एवं राहुल सूर्यवंशी के द्वारा जिले में आई समस्त शिकायतों के संबंध में वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत करवाकर निराकरण कराया जाता है तथा इसी तर्ज पर समस्त थानों में आरक्षक पदस्थ किए गए हैं जो समस्त शिकायतों के संबंध में थाना प्रभारी को अवगत करवाकर शिकायतों का निराकरण करवाने का कार्य करते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ