नाबालिक लड़की को प्रेमजाल में फंसाया,पूना ले जाकर किया बलात्कार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

नाबालिक लड़की को प्रेमजाल में फंसाया,पूना ले जाकर किया बलात्कार



नाबालिक लड़की को प्रेमजाल में फंसाया,पूना ले जाकर किया बलात्कार


एक नाबालिगा को पड़ोसी युवक के द्वारा अपहरण कर पूना (महाराष्ट्र) ले जाकर बलात्कार करने का मामला सामने आया है, जहां पर किराए के मकान में बंधक बनाकर बलात्कार करता रहा। इधर पुलिस मोबाइल की लोकेशन ट्रेस करते हुए पूना पहुंच गई और नाबालिग को बरामद कर लिया।     


पुलिस के अनुसार जबलपुर जिले के शहपुरा के समीपस्थ गांव में रहने वाली पूजा (परिवर्तित नाम) उम्र 16 वर्ष की पड़ोस में रहने वाले युवक के बीच गहरी दोस्ती रही, जिसके चलते दोनों के बीच आए दिन बातचीत होती रही, इस बीच युुवक ने पूजा को अपने प्रेमजाल में फंसाते हुए शादी करने की बात कह दी, जिस पर वह तैयार हो गई। नाबालिक को अपने झांसे में लेकर युवक अपहरण कर पूना महाराष्ट्र लेकर चला गया। जहां पर किराए के मकान लेकर नाबालिगा को बंधक बनाकर बलात्कार करता रहा। 

लड़की के अचानक गायब होने से परिजन परेशान रहे। उन्होने अपने स्तर पर पूजा की तलाश की लेकिन  उसकी कोई जानकारी नहीं मिली. इसके बाद पुलिस को नाबालिगा के लापता होने की सूचना दी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से जांच की तो पता चला कि गांव का युवक भी घटना दिनांक से गायब है। जिस पर पुलिस ने युवक के मोबाइल नम्बर की लोकेशन ट्रेस की और पूना पहुंच गई। जहां पर तलाश करते हुए ओवरब्रिज के पास से पूनम को एक घर से बरामद कर लिया गया। वहीं युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ