भाजपा विधायक जन्म दिन पर लोग मना रहे थे जश्न:आपसी विवाद के बाद चली गोली, दो की हुई मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भाजपा विधायक जन्म दिन पर लोग मना रहे थे जश्न:आपसी विवाद के बाद चली गोली, दो की हुई मौत



भाजपा विधायक जन्म दिन पर लोग मना रहे थे जश्न:आपसी विवाद के बाद चली गोली, दो की हुई मौत



मध्य प्रदेश के दमोह जिले में बीजेपी विधायक के जन्मदिन का जश्न अचानक मातम में बदल गया. जबेरा के विधायक धर्मेंद्र लोधी के बर्थडे पर सार्वजनिक कार्यकर्म के दौरान वहां किसी बात को लेकर अचानक कहासुनी हो गई. विवाद इतना बढ़ गया कि वहां गोली तक चल गई, इस घटना में दो लोगों की जान चली गई जन्मदिन के कार्यक्रम में हुए झगड़े में अरविंद जैन और गेस्ट टीचर जोगेंद्र सिंह की जान चली गई।

दमोह के एसपी  हेमंत चौहान के मुताबिक शुरुआती जांच में सामने आया है कि जोगेंद्र सिंह की मौत गोली लगने से हुई, जब कि अरविंद जैन की जान पत्थर और डंडे से पीटे जाने की वजह से गई है.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक नोहटा के बनवार गांव में शुक्रवार रात विधायक धमेंद्र लोधी के बर्थडे का जश्न मनाया जा रहा था, उसी दौरान वहां दो लोगों के बीच विवाद  खड़ा हो गया.

पुरानी रंजिश में गई दो लोगों की जान

बताया जा रहा है कि जन्मदिन कार्यक्रम से विधायक धर्मेंद्र लोधी के जाने के बाद दो पक्ष आपस में ही भिड़ गए. जोगेंद्र सिंह और अरविंद जैन के बीच कोई पुरानी रंजिश थी. अरविंद के पार्टी से लौटने के दौरान ही दूसरे गुट से उनका झगड़ा हो गया. इस दौरान वहां गोली चल गई. गोली जोगेंद्र को लग गई. गुस्साए लोगों ने अरविंद जैन पर पत्थर और लाठी-डंडे बरसाना शुरू कर दिए, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई.

शनिवार को दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराया गया. पुलिस का कहना है कि अपविंद एक हिस्ट्रीशीटर था. उसके ऊपर कई मामले पहले से ही दर्ज थे. पुलिस के मुताबिक उसके ऊपर कार्रवाई भी चल रही थी. इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. कानून-व्यवस्था को बनाए रखने के लिए गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. एसपी का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है अब तब आरोपियों की पहचान नहीं हो सकी है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ