दुःखद खबर:आज तक के टीवी न्यूज ऐंकर रोहित का कोरोना से निधन , पूरे देश सहित सीधी जिले में भी शोक की लहर

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दुःखद खबर:आज तक के टीवी न्यूज ऐंकर रोहित का कोरोना से निधन , पूरे देश सहित सीधी जिले में भी शोक की लहर



दुःखद खबर:आज तक के टीवी न्यूज ऐंकर रोहित का कोरोना से निधन , पूरे देश सहित सीधी जिले में भी शोक की लहर


नई दिल्ली।
देश के जाने-माने टीवी न्यूज एंकर रोहित सरदाना का शुक्रवार को निधन हो गया। वो कुछ दिनों पहले उन्होंने RT-PCR टेस्ट करवाया था, लेकिन उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई। बाद में सीटी स्कैन में उनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई। इसके बाद से उनका इलाज चल रहा था।
 2000 के दशक के शुरुआती दिनों में एक कॉपी एडिटर के रूप में शुरुआत करने से दिग्गज पत्रकार रैंकों के माध्यम से बढ़े थे।
इन वर्षों में, उन्हें ज़ी न्यूज़ के साथ एक कार्यकारी संपादक और एंकर के रूप में काम किया गया था। ज़ी न्यूज़ के सुधीर चौधरी ने सरदाना के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्विटर पर खबर पोस्ट की। उनके निधन के समय, वह एक वरिष्ठ एंकर के रूप में आजतक के साथ थे।
सुधीर चौधरी ने ट्वीट किया, 'अब से थोड़ी पहले जितेंद्र शर्मा का फोन आया। उसने जो कहा सुनकर मेरे हाथ काँपने लगे। हमारे मित्र और सहयोगी रोहित सरदाना की मृत्यु की ख़बर थी।
टीवी पत्रकार रोहित सरदाना के  निधन  की खबर सुनकर मीडिया जगत में शोक की लहर दौड़ गई है. कई पत्रकारों ने उनके निधन की खबर ट्वीट की है. वरिष्ठ पत्रकार सुधीर चौधरी ने ट्वीट कर उनके निधन की सूचना दी. उन्होंने लिखा कि रोहित सरदाना के निधन की खबर सुनकर मेरे हाथ कांपने लगे. कोरोना वायरस ऐसा करेगा ये कल्पना नहीं की थी. इसके लिए मैं तैयार नहीं था. ये भगवान की नाइंसाफ़ी है.
 उनके निधन की खबर सुनकर मीडिया जगत में शोक की लहर दौड़ गई है. कई पत्रकारों ने उनके निधन की खबर ट्वीट की है. वरिष्ठ पत्रकार सुधीर चौधरी ने ट्वीट कर उनके निधन की सूचना दी. उन्होंने लिखा कि रोहित सरदाना के निधन की खबर सुनकर मेरे हाथ कांपने लगे. कोरोना वायरस ऐसा करेगा ये कल्पना नहीं की थी. इसके लिए मैं तैयार नहीं था. ये भगवान की नाइंसाफ़ी है।

सीधी जिले में भी शोक की लहर:-

आज तक के टीवी चैनल के ऐंकर रोहित सरदाना का कोरोना के चलते निधन हो जाने से मध्यप्रदेश के सीधी जिले शोक की लहर दौड़ गई, लोग शोसल मीडिया में लोग दुख व्यक्त कर रहे हैं, हिंदी खबर के जिला रिपोर्टर श्रवण उपाध्याय ने फ़ेसबुक में फ़ोटो पोस्ट कर दुःख व्यक्त किया, पत्रकार आदर्श गौतम, एडवोकेट रोहित मिश्रा, भाजपा नेत्री मीनाक्षी मिश्रा,पत्रकार राकेश सोनी, आलोक सिंह, सामाजिक कार्यकर्ता ज्ञानेंद्र अग्निहोत्री आदि लोंगो ने फेसबुक के माध्यम से शोक संवेदना व्यक्त की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ