ऑटो से उतरते ही रेलवे स्टेशन के पास लड़खड़ा कर गिर जाने से युवक की हुई मौत, मची अफरा तफरी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ऑटो से उतरते ही रेलवे स्टेशन के पास लड़खड़ा कर गिर जाने से युवक की हुई मौत, मची अफरा तफरी



ऑटो से उतरते ही रेलवे स्टेशन के पास लड़खड़ा कर गिर जाने से युवक  की हुई मौत, मची अफरा तफरी


रेलवे स्टेशन के पास उस समय अफरा तफरी मच गई जब वह ऑटो से सवार होकर रेल पकड़ने के लिए स्टेशन जा रहा था, जैसे ही वह ऑटो से उतरकर कुछ दूर चलता इससे पहले ही उसके पैर रुक गए और वही वहीं गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई। जिसको देख लोग अवाक रह गए।
रेलवे स्टेशन शहडोल के ठीक सामने घर जाने के लिए अंबिकापुर-जबलपुर ट्रेन पकड़ने आए युवक की अचानक मौत हो गई। ऑटो से उतरकर जैसे ही वह स्टेशन की ओर अपने कदम बढ़ा रहा था, इसी दौरान उसके कदम रुक गए और वह लड़खडाकर नीचे गिर गया, हाथ में रखा बैग पास ही पड़ा रहा और उसकी जान चली गई।

बुघबरा गया ऑटो चालक:


 जिस ऑटो चालक ने उसे वहां छोड़ा था, वह तथा अन्य ऑटो चालक इस घटना को देखकर अवाक रह गए। थोड़ी देर तक जब वह हिला नहीं और उन्हें यह समझ में आया कि कहीं इसकी मौत तो नहीं हो गई, तो स्थानीय कोतवाली में इसकी सूचना दी गई।

सूचना पाते ही पहुंची पुलिस: 


सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी राजेश चंद्र मिश्रा अन्य मातहतों के साथ रेलवे स्टेशन के समीप घटनास्थल पर पहुंचे, पुलिस ने सड़क पर पड़े युवक को देखा तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

उसके पेंट के जेब में तलाशी लेने पर पुलिस को जो दस्तावेज मिले उससे उसकी पहचान कमल सिंह मरावी के नाम पर हुई। जांच के दौरान यह भी बात सामने आई कि वह होटल कर्मभूमि में रुका था और अंबिकापुर- जबलपुर ट्रेन से संभवत जबलपुर या आसपास स्थित अपने घर में जाने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंचा था। ट्रेन के आने से पहले ही उसने रेलवे स्टेशन के सामने ही दम तोड़ दिया।


 पुलिस जांच में यह बिंदु भी आए कि कमल सिंह मरावी भारतीय जीवन बीमा निगम में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर कार्यरत था और जब भारतीय जीवन बीमा निगम के अन्य अधिकारियों और कर्मचारियों से संपर्क किया गया तो यह बात भी मालूम पड़ी कि कुछ दिनों पहले उसे कोविड-19 के संक्रमण ने घेर लिया था, कोरोना संक्रमण से ग्रसित होने के बाद ही शायद खुद को क्वारनटीन के रूप में कर्मभूमि होटल के एक कमरे में रह रहा था।

ब्लड प्रेशर की थी बीमारी:

 कमल सिंह मरावी को ब्लड प्रेशर की भी बीमारी थी, उसकी मौत कोरोना के संक्रमण से हुई या फिर अचानक ब्लड प्रेशर बढ़ने से यह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सामने आ पाएगा, फिलहाल कोतवाली पुलिस शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम तथा अन्य प्रक्रिया के लिए ले जाने में लगी हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ