मध्यप्रदेश: 2.50 लाख को-वैक्सीन से भरा ट्रक लावारिश हालत में मिला, मौके से ड्राइवर फरार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मध्यप्रदेश: 2.50 लाख को-वैक्सीन से भरा ट्रक लावारिश हालत में मिला, मौके से ड्राइवर फरार



मध्यप्रदेश: 2.50 लाख को-वैक्सीन से भरा ट्रक लावारिश हालत में मिला, मौके से ड्राइवर फरार



 बढ़ते कोरोना मरीजों के चलते कई जगहों पर वैक्सीन और दूसरी स्वास्थ्य संबंधी चीजों की कमी की खबरें सामने आ रही हैं. देशभर में कई अस्पतालों में कोरोना वैक्सीन की कमी हो गई है, लेकिन इस बीच मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर  में एक लावारिस ट्रक मिला जिसमें करीब ढाई लाख कोवैक्सीन भरी हुई थी.

बताया जा रहा है कि कोरोना वैक्सीन से भरा यह ट्रक हरियाणा के करनाल जा रहा था. जानकारी के मुताबिक ट्रक नरसिंहपुर में सड़क किनारे लावारिस हालत मिला

ट्रक में मौजूद वैक्सीन की कीमत करीब 8 करोड़ रुपये है. जब यह ट्रक मिला तो इसका इंजन स्टार्ट था और ट्रक ड्राइवर वहां से गायब था. अंदाजा लगाया जा रहा है कि ट्रक को जानबूझकर चालू करके छोड़ा गया था.
नरसिंहपुर पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव ने बताया कि लावारिस रजिस्ट्रेशन नंबर TN 06 Q 6482 है. उन्होंने कहा कि ट्रक को यहां 12 घंटे तक रखा गया फिर इसे वहां के लिए रवाना कर दिया गया जहां जाना था. उन्होंने बताया कि ट्रक में लदी कोवैक्सीन को हैदराबाद से लाया गया था. पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें सूचना मिली थी कि करेली बस अड्डे के पास एक गाड़ी खड़ी है जिसका इंजन चालू है और उस पर भारत बॉयोटेक लिखा हुआ है.

ट्रक का ड्राइवर फरार

उन्होंने बताया कि हमे सूचना मिलने के बाद हमारी तरफ से गुरुग्राम की ट्रांसपोर्ट कंपनी टीसीआई को इस बारे में सूचना दी जिसके बाद उन्होंने जीपीएस के माध्यम से लारी की लोकेशन को ट्रेस किया. पुलिस अधिकारी ने कहा कि कंपनी ने एक ट्रक ड्राइवर का इंतजाम किया फिर उसे शुक्रवार की रात को करनाल के लिए रवाना कर दिया गया. ट्रक का ड्राइवर अभी भी फरार है. उन्होंने कहा कि ट्रक का इंजन स्टार्ट था जिसकी वजह से उसका रेफ्रिजरेटर काम कर रहा था इसलिए उम्मीद है कि कोरोना वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित होगी. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ