मर्डर का सनसनीखेज खुलासा: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने 52 वर्षीय पति की कर दी हत्या

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मर्डर का सनसनीखेज खुलासा: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने 52 वर्षीय पति की कर दी हत्या


मर्डर का सनसनीखेज खुलासा: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने 52 वर्षीय पति की कर दी हत्या


पति पत्नी का सात जन्मों का बंधन होता है शादी के समय हमेशा साथ रहने के लिए वचन लिए जाते हैं, लेकिन आशिकी का ऐसे भूत सवार हो जाता है कि लोग सभी रिश्ते को भूल जाते हैं, और उसके लिए कुछ कर बैठ जाते हैं। आज भी एक सनसनीखेज मामला सामने आई है एक पत्नी अपने पति की प्रेमी के साथ मिलकर हत्या करवा दी।
नोएडा पुलिस ने कुछ दिन पहले हुई एक हत्या के मामले में खुलासा किया है. पुलिस का कहना है कि महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतारा था. पुलिस ने खुलासा किया है कि अवैध संबंधों के चलते कत्ल की वारदात को अंजाम दिया गया था.

पुलिस ने बताया कि 6 मई को नोएडा से ककराला इलाके में 52 साल के संतराम की उसके ही घर में हत्या कर दी गई थी. कत्ल के बाद मृतक की पत्नी ने शोर मचाया और ये जताने की कोशिश की कि उसके घर पर बदमाशों ने धावा बोल दिया है और पति का कत्ल कर दिया है.

नोएडा के डीसीपी हरिश्चंद्र ने कत्ल के सनसनीखेज मामले में खुलासा करते हुए बताया कि मृतक की पत्नी सुशीला के मनोज नाम के शख्स से संबंध थे.


संतराम को मनोज और सुशीला के नाजायज संबंधों की जानकारी मिली थी. एक बार उसने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया था जिसके बाद से संतराम सुशीला के साथ मारपीट करता था.

इस बात से नाराज सुशीला ने मनोज, आकाश और राजेश के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रची. घटना वाले दिन आरोपियों ने संतराम के घर का दरवाजा खटखटाया और सुशीला ने दरवाजा खोल दिया. इन लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की और उसका सिर फोड़कर उसकी हत्या कर दी.


पुलिस ने इस मामले में सुशीला, उसके प्रेमी मनोज, आकाश और राजेश नाम के शख्स को गिरफ्तार कर  आरोपियों को जेल भेज दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ