सीधी से सनसनीखेज खबर:शातिर अपराधियों ने चलाई गोली,9 गंभीर दर्जनों घायल रीवा रेफर

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सीधी से सनसनीखेज खबर:शातिर अपराधियों ने चलाई गोली,9 गंभीर दर्जनों घायल रीवा रेफर



सीधी से सनसनीखेज खबर:शातिर अपराधियों ने चलाई गोली,9 गंभीर ,दर्जनों घायल रीवा रेफर



 सीधी*
जिले के थाना रामपुर नैकिन अन्तर्गत संचालित पुलिस चौकी पिपरांव के समीप ग्राम सरदा में बाणसागर शहर के किनारे निवासित लोनिया परिवार के शातिर अपराधियों द्वारा चोरी की सामग्री को छिपाने की नियत से व महिला श्रमिको को शराब पीकर छेड़ने को लेकर विवाद के बाद जानलेवा हमला किए जाने की सनसनीखेज खबर प्रकाश में आयी है। जिसमे दर्जन भर लोग घायल हुए हैं जिनमे 9 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सरदा गांव के तेजभान लोनिया धर्मराज लोनिया लोल लोनिया द्वारा अपने साथियों सहित चलाई गई गोली से ग्राम पटना के रिषिराज मिश्रा ओंकार मिश्रा चंद्रमणि मिश्रा अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी में कार्यरत शिवेंद्र मिश्र छोटू पाण्डेय शनि मिश्रा दीपेंद्र मिश्रा शैलेश मिश्रा मलगांव के रोहित तिवारी आदि सभी के सिर पेट जांघ हाथ गर्दन और पैर में छर्रे घुसने की हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुर नैकिन से संजय गांधी अस्पताल रीवा रेफर किया गया है। घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है।
 घटित हुई बारदात का कारण लोनिया परिवार के द्वारा लगातार चोरी करने तथा रास्ता रोकना बताया गया है। पुलिस द्वारा पांच अपराधियों को पकड़ने की खबर है। 
गोली चलाने में तेजवली लोनिया, संजीव लोनिया, सुरेन्द्र लोनिया आदि दर्जनों अपराधी रहे।
घटना आज मंगलवार की शाम लगभग छः सात के बीच बताई गई है।
गोली चलाने के बाद सरदा ग्राम में लल्लू लाल लोनिया ने अपने अन्य साथियों के साथ पटना गांव के छोटू पाण्डेय को बीच सड़क में रोककर टांगा से हमला किया, स्थिति गंभीर है।

सूत्रों की माने तो विवाद लोनिया परिवार के लोगों द्वारा शराब पीकर कंपनी में काम करने वाली महिला मजदूरों को रास्ते में रोकर अभद्रता को लेकर शुरु हुआ था जिसे ठेकेदार शिवेंद्र मिश्रा ने लोनिया परिवार के लोगों को रोकने की कोशिश किया लेकिन जैसे ही वह शाम को कंपनी से घर लौट रहे थे तभी घात लगाए लोनिया परिवार के लोगो द्वारा पथराव चालू कर दिया गया जिस पर मिश्रा परिवार के लोग भी इकट्ठे हो गए और लोगों को इकट्ठा होता देख आपराधिक रिकॉर्ड वाले लोनिया परिवार के लोगों ने बंदूक चला दी जिसमें समाचार लिखे जाने तक किसी की जान जाने की खबर तो नहीं है लेकिन मिश्रा परिवार के दर्जनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि कौन सी बंदूक से फायरिंग की गई है और वो लायसेंसी है कि नहीं ?

लोनिया परिवारों का क्षेत्र में है आतंक-दहशत में लोग

बताया जाता है कि बघवार सीमेंट प्लांट के पास शरदा गांव में लोनिया परिवार हमेसा आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त रहते हैं और कानून के लचीलेपन का लाभ उठाकर या पुलिस से मिलीभगत करके अपराध को अंजाम देने के बाद बच निकलते हैं इसलिए उनका मनोबल आज इतना बढ़ गया कि सरेराह गोली चलाकर दर्जन भर लोगों को घायल कर दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ