घर में आने वाली थी बारात, शौच के लिए गई महिला के साथ दुष्कर्म कर नग्न अवस्था मे खंम्भे से बांधा

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

घर में आने वाली थी बारात, शौच के लिए गई महिला के साथ दुष्कर्म कर नग्न अवस्था मे खंम्भे से बांधा



घर में आने वाली थी बारात, शौच के लिए गई महिला के साथ दुष्कर्म कर नग्न अवस्था मे खंम्भे से बांधा



 मंगलवार  सुबह दुष्कर्म जैसी वारदात को अंजाम दिया गया। घर से शौच के लिए निकली एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद मरणासन्न अवस्था में दुष्कर्मियों ने बिजली के पोल पर फंदे से लटका दिया। सुबह सात बजे के बाद लोगों की फंदे पर नग्न अवस्था में लटकी महिला पर नजर पड़ी। उसके बाद लोग उसे इलाज के लिए पहले दलसिंहसराय ले गये जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शक के आधार पर आधा दर्जन लोगों को बंधक बना लिया। बाद में सभी को पुलिस के हवाले कर दिया।
मामला समस्तीपुर के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है।
मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार रात पीड़िता के घर में शादी समारोह था।

घर के सभी लोग उसी में व्यस्त थे। उस शादी में टेंट-बाजा में काम करने वाले मजदूर भी रात भर काम कर रहे थे। बताया जाता है कि अहले सुबह घर की एक बहू शौच के निकली तो टेंट-बाजा में काम करने वाले मजदूर महिला का पीछा करने लगे। महिला जैसे ही चौर में शौच करने पहुंची सभी ने उसे दबोच लिया।

उसके बाद उसके जेवरात व कपड़े उतारवा दिया। इस दौरान आनाकानी करने पर महिला की पिटाई भी की। कपड़े और जेवरात उतरवाने के बाद सभी ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इससे महिला बेहोश हो गयी। तब उसे मरा समझ सभी ने उसे चौर में ही बिजली के पोल में नग्न अवस्था में फंदे पर लटका कर छोड़ दिया।

मंगलवार सुबह पोल में बंधी महिला को देखने के बाद ग्रामीणों ने शक के आधार पर टेंट में काम करने वाले सात लोगों को एक-एक कर बंधक बना एक कमरे  में बंद कर दिया। काफी देर तक लोग अपने स्तर से ही घटना की तहकीकात करते रहे। जिससे काफी विलंब से पुलिस को सूचना दी गयी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची। जहां उसे महिला के बिखड़े कपड़े मिले।
इसके बाद ग्रामीणों ने बंधक बनाये लोगों को पुलिस को सौंप दिया।

 थानाध्यक्ष  ने बताया कि ग्रामीणों ने सात लोगों को सौंपा है। सभी से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि जब तक महिला होश में आकर बयान नहीं देगी इस संबंध में तब तक कुछ कहा नहीं जा सकता।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ