सात फेरे लेने जा रहा था दूल्हा, फिर अचानक आ गई पुलिस, जानिए फिर क्या हुआ

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सात फेरे लेने जा रहा था दूल्हा, फिर अचानक आ गई पुलिस, जानिए फिर क्या हुआ



सात फेरे लेने जा रहा था दूल्हा, फिर अचानक आ गई पुलिस, जानिए फिर क्या हुआ



 एक युवक सज धज कर बारात जाने के लिए तैयार था, वह सपनों में कुछ और सोच रखा था लेकिन उसका सपना साकार नहीं हुआ वह दुल्हन के घर जाने को तैयार था लेकिन वह थाना पहुंच गया, उसके घर अचानक प्रेमिका पुलिस को लेकर पहुंच गई. युवक पर एक युवती ने शादी का वादा करके शारीरिक संबंध बनाने का संगीन आरोप लगाया है. जिस युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया उसका नाम पवन कुमार बताया जा रहा है और वह सदर कोतवाली सरायघाघ इलाके का रहने वाला है. पवन की शादी तय हो गई थी और वह शनिवार को बारात लेकर जा रहा था लेकिन तभी उसके घर एक युवती आ पहुंची और जमकर हंगामा किया. युवती ने अपने आप को पवन की प्रेमिका बताया.
मामला  उत्तर प्रदेश के कन्नौज के सदर कोतवाली क्षेत्र के सरायघाघ का है.

उसने बताया कि पवन मिश्रा ने 5 साल तक प्रेम संबंध बनाये रखा. उसने प्रेमिका के परिजनों शादी का वादा भी कर लिया. प्रेमिका का कहना है की व्यापार के लिए पवन ने पिता से 5 लाख रुप लिये थे, लेकिन इसी बीच पिता की मौत हो गयी. जिसके बाद धीरे धीरे उसने मिलना जुलना व फोन करना बंद कर दिया. युवती का आरोप है कि युवक के किसी मित्र ने 22 मई को दूसरी जगह उसकी शादी होने की जानकारी दी.


खुद को बर्बाद होता देख युवती आज कन्नौज आ गयी और एसपी प्रशांत वर्मा से न्याय की फरियाद की. एसपी ने सदर कोतवाल को मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई के निर्देश दिये. जिसके बाद एक्शन में आयी दूल्हा बन ससुराल जाने की तैयारी कर रहे पवन को घर से पकड़कर कोतवाली ले आई. कोतवाली के प्रभारी ने बताया कि जब तक सच्चाई सामने नहीं आ जाएगी, तब तक प्यार में धोखा देने के आरोपी को छोड़ा नहीं जाएगा. युवती ने कहा कि उसने मुझसे शादी का वादा किया और शारीरिक संबंध भी बनाए लेकिन अब वह धोखा दे रहा है. युवती के हंगामा करने से लड़की और लड़का दोनों ही घरों में हड़कंप मच गया और शादी की तैयारियां रुक गईं

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ