मध्यप्रदेश:जानिए बारातियों से भरी स्कूली बस क्यों पहुंच गई थाने,जानिए पूरा मामला

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मध्यप्रदेश:जानिए बारातियों से भरी स्कूली बस क्यों पहुंच गई थाने,जानिए पूरा मामला



जानिए बारातियों से भरी स्कूली बस क्यों पहुंच गई थाने,जानिए पूरा मामला


कोरोना वायरस संक्रमण के कारण पूरे प्रदेश में कोरोना जनता कर्फ्यू या लॉकडाउन  लागू है. वहीं कुछ लोग अभी भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है. पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर शादी में बारात लेकर शादी समारोह में शामिल होने जा रहे प्रशासन द्वारा तय संख्या से ज्यादा बाराती पुलिस के मेहमान बन बैठे.

ये मामला जबलपुर जिले के माढोतल थाना क्षेत्र का है. जहां एक स्कूल बस में सवार बाराती वैवाहिक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए जा रहे थे. ह बारात जबलपुर के घमापुर कुम्हारी मोहल्ला जा रही थी, जिसमें सवार बाराती धमकड़ी बेलखाडू गांव से आ रहे थे.
तभी पुलिस ने चेकिंग के दौरान कटंगी बाईपास पर जब बारातियों से भरी बस को रोका तो बस में खचाखच बारातियों की भीड़ भरी हुई थी

पुलिस अधिकारी ने बताया है कि इस दौरान बारातियों समेत बस को पकड़कर थाने ले आई. जहां बारातियों को कोरोना संक्रमण के दौरान बनाई अस्थाई जेल भेज दिया गया है. जबकि बस को जब्त करके सीज कर दिया गया है. पुलिस ने इस मामले में सीआरपीसी की धारा 188 समेत आपदा प्रबंधन की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने बताया है कि फिलहाल दरियादिली दिखाते हुए दूल्हा दुल्हन को छोड़ दिया गया है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ