शर्मनाक:कोरोना संक्रमित मरीजों के मौत के बाद, मोबाइल चोरी कर रहे थे अस्पताल के कर्मचारी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शर्मनाक:कोरोना संक्रमित मरीजों के मौत के बाद, मोबाइल चोरी कर रहे थे अस्पताल के कर्मचारी




शर्मनाक:कोरोना संक्रमित मरीजों के मौत के बाद, मोबाइल चोरी कर रहे थे अस्पताल के कर्मचारी



एक बेहद शर्मनाक तस्वीर सामने आई है. एक तरफ कोरोना की वजह से लोग दम तोड़ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग इसका फायदा उठाने से भी नहीं चूक रहे. बाराबंकी के मेयो हॉस्पिटल में भी इसी तरह का शर्मनाक मामला सामने आया है. खबर के मुताबिक यहां पर कुछ कर्मचारी कोरोना मरीजों की मौत के बाद उनका मोबाइल जैसा कीमती समान चुरा रहे थे.

जांच के बाद सामने आया कि अस्पताल के कुछ कर्मचारी कोरोना मरीजों की मौत के बाद उसका मोबाइल चोरी कर  रहे थे. मरीजों के परिवारों की शिकायत के बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ.

पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार  किया है. जिसमें एक फोर्थ क्लास महिला कर्मचारी भी शामिल है. पूछताछ में खुलासा हुआ है कि जब भी कोई कोरोना मरीज अपना फोन चार्ज करने के लिए उन्हें देता था और अगर उसकी मौत हो जाती थी तो ये लोग उसका फोन परिवार को वापस ही नहीं करते थे.


बतादें कि इन दिनों अस्पताल कोरोना मरीजों से पूरी तरह से फुल हैं. बीमार मरीज अपने परिवार से बात करने के लिए मोबाइल अपने पास रखते हैं. जरूरत पड़ने पर वह अस्पताल के कर्मचारियों को ही मोबाइल चार्ज करने के लिए देते हैं. ऐसे में ये कर्मचारी चार्जिंगग के बाद मोबाइल मरीज को वापस कर देते हैं. लेकिन मेयो अस्पताल में ये शातिर कर्मचारी मोबाइल चार्जिंग के लिए लेते जरूर थे लेकिन मरीज की मौत होने पर वह उसे वापस नहीं करते थे.

मोयो अस्पताल के दो मृत मरीजों के परिजनों ने जब मरीज का मोबाइल गायब होने की शिकायत पुलिस से की तो उन्होंने पूरे मामले की जांच शुरू की. जिसके बाद इस बात का खुलासा हुआ कि अस्पताल के कर्मचारी ही इस तरह की शर्मनाक हरकत कर रहे थे. पुलिस ने इस मामले में दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है.

 दो कर्मचारी गिरफ्तार:-

बाराबंकी के पुलिस अधिकारी यमुना प्रसाद के मुताबिक कुछ दिनों पहले मोयो अस्पताल में दो कोरोना मरीजों की मौत हुई थी. जब उनके परिवारों ने शिकायत की थी कि मरीजों के सामने के साथ उनका मोबाइल फोन दिया ही नहीं गया तो पुलिस ने इसकी छानबीन शुरू की. जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हो गया. पुलिस ने कर्मचारियों के पास से चोरी किए गए मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं. पुलिस अधिकारी के मुताबिक आगे की कार्रवाई की जा रही है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ