दोस्तों के साथ निकली छात्रा के साथ 5 युवकों ने किया गैंगरेप

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दोस्तों के साथ निकली छात्रा के साथ 5 युवकों ने किया गैंगरेप



दोस्तों के साथ निकली छात्रा के साथ 5 युवकों ने किया गैंगरेप



 अपने दोस्तों के साथ स्कूटी पर घूमने निकली इंटरमीडिएट की छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. सूचना के मुताबिक उत्तरप्रदेश के बरेली जिला के इज्‍जजतनगर थाना क्षेत्र के जंंगलों में पांच लड़कों ने युवती और उसके दोस्तों को पकड़ ल‍िया. उन्होंने दोनों दोस्तों की जमकर पिटाई की और छात्रा का अपहरण कर भगवानपुर धीमरी गांव के पास खेत में ले गए. यहां पांचों ने बारी-बारी से लड़की का रेप किया.

घटना के संबंध में पीड़िता के परिजनों ने इज्जतनगर थाने में लिखित शिकायत देकर एफआईआर (FIR) दर्ज कराई है. लड़की जिन दो दोस्तों के साथ स्कूटी पर घूमने निकली थी उनमें एक उसका ब्वॉयफ्रेंड है.

पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि जिन बदमाशों ने उसके साथ गैंगरेप किया वे सभी एक दूसरे को नाम लेकर बुला रहे थे., पीड़िता ने पांचों का नाम धर्मेंद्र, अनुज, विशाल, नीरज, अमित और नरेश बताया.

घटना 31 मई की 

पीड़िता के मुताबिक नरेश उन सभी का मुखिया था. उन लोगों ने लड़की के बॉयफ्रेंड का मोबाइल छीनकर खेतों में फेक दिया. घटना 31 मई की है, लेकिन बदनामी होने के डर से लड़की ने यह बात अपने घरवालों को नहीं बताई. चेहरे पर दहशत और बार-बार रोने पर लड़की की बहन ने पूछताछ की. तब पीड़िता ने अपनी बहन को पूरा घटनाक्रम बयां किया. इसके बाद 5 जून को घरवालों ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई.

वहीं इस मामले में बरेली एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि छात्रा की तहरीर पर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया गया है. उसका मेडिकल करवाया जाएगा. साथ ही आरोपियो की तलाश में पुलिस की टीम लगा दी गई है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ