प्रेमिका की हो रही थी शादी, सनकी आशिक ने चला दी गोली, दुल्हन के भाई की मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

प्रेमिका की हो रही थी शादी, सनकी आशिक ने चला दी गोली, दुल्हन के भाई की मौत



प्रेमिका की हो रही थी शादी, सनकी आशिक ने चला दी गोली, दुल्हन के भाई की मौत


मंगलवार की रात एक प्रेमी अपनी प्रेमिका की शादी रोकने के लिए दूल्हे को मारने की कोशिश की. लेकिन गोली निशाना चूक गई और गोली दुल्हन के चचेरे भाई को जा लगी. युवक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. पुलिस ने मुख्य आरोपी विवेक को गिरफ्तार कर लिया है.

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के रानीगंज थाना क्षेत्र के सराय शेर खां लोहारतारा का मामला है,यहां के रहने वाले शिव सिंह के तीन बेटों में बड़ा प्रेम कुमार सिंह (35) दिल्ली स्थित लेदर जैकेट की कंपनी में काम करता था. वह अपनी चचेरी बहन की शादी में शामिल होने के लिएअपने घर लोहारतारा आया.
बारात दिल्ली के प्रेम विहार से आई थी. रात करीब साढ़े 10 बजे द्वारपूजा के दौरान अचानक गोली चली और गोली प्रेम कुमार सिंह की कमर के ऊपर लग गई. इससे समारोह में हड़कंप मच गया. परिजन प्रेम को जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. द्वारपूजा के दौरान हुई घटना ने प्रेम के परिवार की खुशियां छीन लीं. प्रेम कुमार शादीशुदा था और दो बच्चों का पिता था. उसकी पत्नी नीलम व मां का रो-रोकर बुरा हाल रहा. बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव घर पहुंचते ही कोहराम मच गया. बवाल की आशंका को देखते हुए मौके पर कई थानों की फोर्स के साथ सीओ रानीगंज मौजूद रहे.
पुलिस ने विवेक सिंह को गिरफ्तार कर उसके व उसके साथी फिरोज निवासी सराय शेर खां लोहारतारा व एक अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. उधर, घटना के बाद पुलिस की मौजूदगी में रात को वैवाहिक रस्में निभाई गईं. बुधवार की सुबह बिना दुल्हन के ही बारात लौट गई.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पहले लगा कि ये हर्ष फायरिंग का मामला है. लेकिन जब मामले में विवेक सिंह को गिरफ्तार किया गया तो उसने खुद मामले का खुलासा कर दिया. गिरफ्तारी के बाद आरोपी विवेक ने कबूल किया है कि वो दुल्हन के साथ प्रेम संबंध में था. इसलिए उसने शादी रोकने के लिए दुल्हे पर गोली चलाई. लेकिन वो निशाना चूक गया और गोली दुल्हन के भाई को लगी. पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी के एक साथी को भी गिरफ्तार किया.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ