MP News: पेट्रोल की मची लूट, ट्रक क्लीनर की तड़प तड़प कर हुई मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP News: पेट्रोल की मची लूट, ट्रक क्लीनर की तड़प तड़प कर हुई मौत

MP News:  पेट्रोल की मची लूट, ट्रक क्लीनर की तड़प तड़प कर हुई मौत


मध्यप्रदेश में पेट्रोल का मूल्य जान से ज्यादा हो गया है। पेट्रोल की कीमत सर चढ़ कर बोल रहा मध्यप्रदेश में पैट्रोल कीमत 106 रुपये से ज्यादा है जिसको लेकर उसे अब जान से ज्यादा महत्व दे रहे हैं। वहीं एक ऐसी ही खबर आई है जहां एक ट्रक पेट्रोल भरा पलट गया जहां देखते देखते लोंगो ने लूट मचा दी, मामला मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले की पौड़ी तहसील के छर्च थाना क्षेत्र का है जहां एक पेट्रोल टैंकर पलट गया। टैंकर के पास एक व्यक्ति घायल तड़प रहा था। पेट्रोल अत्यंत ज्वलनशील होता है और टैंकर में विस्फोट होने की संभावना थी बावजूद इसके लोगों की भीड़ टैंकर से निकलते पेट्रोल को लूटने के लिए टूट पड़ी। जान को जोखिम में डालकर लोगों ने पेट्रोल लूटा। पास में पड़ा हुआ घायल तड़पते हुए मर गया।
बताया गया है कि लोगों ने टैंकर को पलटते हुए देखा तो आदत के अनुसार मदद के लिए आगे बढ़े लेकिन जैसे ही उन्हें पता चला कि टैंकर में पेट्रोल भरा हुआ है, पूरा माहौल ही बदल गया।


जिसके हाथ में जो लगा उसे उठा लाया और टैंकर से फैलता हुआ पेट्रोल भरकर ले जाने लगा। रास्ते से निकलने वाले राहगीर भी रुक गए। आस पास पड़ी पानी और कोल्ड ड्रिंक्स की खाली बोतलों को उठाकर पेट्रोल भरकर अपने वाहन में डालने लगे।

इस हादसे में ट्रक का क्लीनर घायल हो गया था। घटनास्थल पर सबके सामने वह तड़प रहा था। हमेशा इस तरह के हादसों में लोग मदद करते हैं लेकिन पेट्रोल के मामले में लोगों ने मदद करने के बजाय पेट्रोल लूटना ज्यादा उचित समझा। ड्राइवर को चोट नहीं आई थी। वह लोगों से मदद मांग रहा था लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। तड़पते हुए क्लीनर की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ