मस्जिद में पानी लेने गई नाबालिक लड़की के साथ मौलाना ने किया दुष्कर्म

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मस्जिद में पानी लेने गई नाबालिक लड़की के साथ मौलाना ने किया दुष्कर्म




मस्जिद में पानी लेने गई नाबालिक लड़की के साथ मौलाना ने किया दुष्कर्म


देश मे दुष्कर्म के मामले आये दिन बढ़ते जाते हैं भले अपराधियों पर कार्यवाही होती है लेकिन इन्हें किसी का डर नहीं होता बच्चे क्या बूढ़े तक हैवान हो गए हैं कि नाबालिक बच्चियों को अपना शिकार बनाते हैं, अब लोंगो में विश्वास हटता जा रहा है। मासूम बच्चियां न तो गाँव मे और न ही मंदिर मस्जिद में सुरक्षित है, ओ दरिन्दों की शिकार हो जाती हैं , ऐसा ही एक मामला आया जहाँ एक नाबालिक मासूम बच्ची मस्जिद में पानी लेने गई थी जहां वही का मौलाना उसके साथ दुष्कर्म किया। 
दिल्ली के हर्ष विहार में यौन शोषण का एक मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति को मस्जिद के अंदर 10 साल की बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

दरअसल हर्ष विहार स्थित एक मस्जिद में रविवार की रात 10 बजे पीड़ित लड़की पानी लेने गई थी. यहां मस्जिद के मौलाना ने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. बच्ची अपने घर वापस रोते हुए पहुंची और अपनी मां को सारी बात बताई. जिसके बाद बच्ची के परिजनों ने पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने जब बच्ची का मेडिकल कराया तो इसमें दुष्कर्म की बात सामने आई. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने पॉक्सो (POCSO) एक्ट की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

पुलिस ने 47 वर्षीय आरोपी मौलाना इल्यास S/O नूर मोहमद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक बच्ची अक्सर कुरान की तालीम लेने के लिए अक्सर मस्जिद जाती थी. वहीं जब इस मामले की खबर मोहल्ले में हुई तो लोगों की भीड़ जमा हो गई. आरोपी को जब लगा कि वह बच नहीं सकता तो पिछले दरवाजे से वह भाग गया.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ