नाबालिक आर्केस्टा डांसर के साथ बंदूक की नोक पर दुष्कर्म

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

नाबालिक आर्केस्टा डांसर के साथ बंदूक की नोक पर दुष्कर्म



नाबालिक आर्केस्टा डांसर के साथ बंदूक की नोक पर  दुष्कर्म



एक ऑर्केस्ट्रा डांसर (Orchestra Dancer) के साथ रेप का मामला सामने आया है. घटना का खुलासा होने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मामले की एफआईआर दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया  है. घटना को लेकर गोपालगंज के एसपी ने बताया कि डांसर के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है जिस पर FIR दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना  बिहार के गोपालगंज थाना क्षेत्र के जोधन मोड़ की है. यहां आॉर्केस्ट्रा में काम करने वाली एक लड़की के साथ कुछ लोगों ने बंदूक की नोक पर दुष्कर्म किया. मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता नाबालिक है. मामला सामने आने के बाद पुलिस तुरंत घटना पर एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

ये है पूरा मामला:-

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि गांव में शनिवार को एक कार्यक्रम में दीपू कुमार नाम के एक व्यक्ति ने तीन डांसर लड़कियों को प्रोग्राम में परफॉर्म करने के बुलाया था.

कार्यक्रम खत्म होने के बाद दीपू ने तीनों लड़कियों को एक मोटरसाइकिल पर एक युवक के साथ घर जाने के लिए कहा. एक लड़की ने जाने से मना कर दिया तो वह उसे वह जबरजस्ती उठा कर ले गए.

पीड़िता मोहम्मदपुर के एक ऑर्केस्ट्रा में काम करती है. सूत्रों के मुताबिक वह अभी नाबालिग है. पुलिस के अनुसार युवक ने उसके साथ रास्ते में सूनसान जगह पर दुष्कर्म किया. लड़की ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई. गोपालगंज पुलिस ने घटना पर एफआईआर दर्ज करके आरोपी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस मामले की जांच मे जुट गई है. आरोपी के दूसरे अन्य साथियों की तलाश की जा रही है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ