कुल्हाड़ी से पत्नी का गला काट कर थाना पहुंचा पति,शव को चोटी पकड़कर घसीटा

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कुल्हाड़ी से पत्नी का गला काट कर थाना पहुंचा पति,शव को चोटी पकड़कर घसीटा



कुल्हाड़ी से पत्नी का गला काट कर थाना पहुंचा पति, शव को चोटी पकड़कर घसीटा


एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है पति अपनी पत्नी की ही कुल्हाड़ी से गला घोंटकर हत्या कर दी और थाना पहुंच गया बोला हम हत्या कर दिए हैं, और आरोपी उसका बाल भी पकड़ कर घसीटा, इस घटना को देखकर लोगों की रूह कांप उठी। बताया जा रहा है आरोपी सनकी प्रवित्ति का है ।
राजस्थान कोटा के रामपुरा पुलिस थाना इलाके में एक सनकी पति ने पत्नी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। हैवानियत की हद तो देखिए पत्नी की हत्या के बाद उसके शव को घसीटता रहा और फिर खुद ही पुलिस थाने पहुंच गया। जिसने यह मंजर देखा उसकी रुह कांप उठी। आस-पास के इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कोटा के एमबीएस की मोर्चरी में रखवाया।


पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो सामने आया कि आरोपी पति सनकी है।

संभावना जताई जा रही है कि घर के आपसी लड़ाई  से तंग आकर उसने पत्नी पर हमला किया होगा, जिससे उसकी जान चली गई। आरोपी पति दुष्कर्म के मामले में 7 साल जेल की सजा काट चुका है।

पुलिस के अनुसार घटना कोटा के रामपुरा इलाके के हरिजन बस्ती की है। पत्नी सीमा (35) अपने पति पिंटू उर्फ सुनील वाल्मीकि व बच्चे के साथ एक कमरे में रखती थी। देर शाम आपसी कहासुनी के बाद सुनील ने अपनी पत्नी सीमा की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ