Rewa: 10 साल से लिव इन में रह रहे प्रेमिका की धारदार हथियार हत्या कर किचन में दफनाया, ऐसे हुआ खुलासा

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Rewa: 10 साल से लिव इन में रह रहे प्रेमिका की धारदार हथियार हत्या कर किचन में दफनाया, ऐसे हुआ खुलासा


Rewa: 10 साल से लिव इन में रह रहे प्रेमिका की धारदार हथियार हत्या कर किचन में दफनाया, ऐसे हुआ खुलासा


मध्य प्रदेश के रीवा जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. मामला जवा तहसील के जवा थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत गाढ़ा 138 के कुटिहा टोला का है. जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर शव को रसोई में गाड़ दिया.आरोपी के भाई और पड़ोसियों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी. पुलिस और एफएसएल टीम रीवा के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर शव को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा.।

शांति ने सोचा भी नहीं होगा कि जिस 10 साल छोटे लिव-इन पार्टनर (Live-in Partner) के साथ वह रह रही है, वही उसे 10 साल बाद दर्दनाक मौत देगा. आरोपी ने महिला की हत्या कर उसका शव किचन में ही दफना दिया था. दिल दहला देने वाली हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. आरोपी फरार है. पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है. घटना जवा थाना क्षेत्र के गाढ़ा गांव की है.

पुलिस को रविवार को सूचना मिली कि ग्राम गाढ़ा 138 कोटीहा टोला में से महिला गायब हो गई है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल की जांच की. पुलिस को मामला संदिग्ध लगा, क्योंकि घर के बड़े हिस्से को छोड़कर जमीन पर नई पुताई की गई थी.

इसके बाद थाना प्रभारी कन्हैया सिंह ने सीनियर अधिकारियों को घटना की जानकारी दी. फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. टीम ने किचन में गड्ढा खुदवाया तो महिला का शव निकला.

ASP के मुताबिक, 45 साल की शांति मल्लाह 10 साल से 35 साल के रामराज मांझी के साथ लिव-इन में रह रही थी. शनिवार रात को उनके बीच  झगड़ा हुआ था. झगड़ा बातों-बातों में बढ़ता गया. इसके बाद करीब दस बजे रामराज धारदार हथियार से शांति पर हमला कर दिया. शांति की मौके पर ही मौत हो गई. किसी को घटना की जानकारी न हो इस लिए उसने शव को किचन में दफना दिया. फॉरेंसिंक टीम ने बताया कि शांति की हत्या धारदार हथियार से की गई है. महिला के सिर और गले में गंभीर चोट के निशान हैं. हत्या शनिवार रात करीब 10 बजे की गई है.

इस तरह हुआ खुलासा

घटना का पता उस वक्त चला जब रामराज का भाई उसके घर पहुंचा और घंटों तक शांति नहीं दिखाई दी. उसी ने फोन कर पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने पड़ोसियों से पूछताछ में पता लगाया कि शांति और रामराज शनिवार शाम किसी बात को लेकर आपस में झगड़ कर रहे थे. तब से शांति नहीं दिखाई दे रही है. वहीं, रामराज भी ठीक से जवाब नहीं दे रहा था. इसके बाद रामराज मौके से फरार हो गया.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ