मझौली डकैती कांड: अज्ञात आरोपियों को पकड़ने के लिए 50 हजार रुपये के नगद पुरस्कार की घोषणा

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मझौली डकैती कांड: अज्ञात आरोपियों को पकड़ने के लिए 50 हजार रुपये के नगद पुरस्कार की घोषणा



मझौली डकैती कांड: अज्ञात आरोपियों को पकड़ने के लिए 50 हजार रुपये के नगद पुरस्कार की घोषणा

पुलिस महानिदेशक ने जारी किए आदेश

सीधी।
 पुलिस अधीक्षक पंकज कुमावत ने जानकारी देकर बताया कि पुलिस महानिदेशक विवेक जौहरी द्वारा आदेश जारी 03 जुलाई 2021 को मझौली के गीता ज्वेलर्स दुकान में हुई डकैती के फरार अज्ञात आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 50 हजार रुपये के नगद पुरस्कार की घोषणा की गई है। जो कोई व्यक्ति अज्ञात आरोपियों को गिरफ्तार करने या गिरफ्तार कराने पर विरोध किये जाने पर विधि संगत आवश्यक शक्तियों का प्रयोग कर गिरफ्तार करवाएगा या गिरफ्तार करवाने के लिए सही सूचना देगा उसे 50 हजार रूपये के नकद पुरस्कार से पुरस्कृत किया जायेगा। पुरस्कार के संबंध में पुलिस महानिदेशक म.प्र. भोपाल का निर्णय अंतिम होगा।

  उन्होंने बताया कि जिला सीधी के थाना मझौली में फरियादी सूरज उर्फ हार्दिक सोनी पिता मोहनलाल सोनी की रिपोर्ट पर अप.क्र. 615/21 धारा 450, 395, 397, 307 भादवि का प्रकरण अज्ञात आरोपियों पर पंजीबद्ध किया गया। रिपोर्ट के अनुसार दिनांक 03.07.2021 की रात्रि 5 से 7 लोग फरियादी के घर में घुसे और मारपीट की तथा फरियादी की दुकान गीता ज्वेलर्स मे रखा 02 किलो सोना कीमत करीब 75 लाख रूपये, 30 किलो चांदी कीमत करीब 15 लाख रूपये एवं नगदी करीब 50 से 60 हजार कुल 90 लाख 60 हजार लूट कर लें गये। विवेचना के दौरान अज्ञात आरोपियों की गिरफ्तारी के हरसभव प्रयास किये गये परन्तु अज्ञात आरोपियों का पता नहीं लगने के कारण गिरफ्तारी नहीं हो सकी। पुलिस महानिरीक्षक रीवा जोन रीवा के उद्घोषणा आदेश दिनांक 03.07.2021 के द्वारा 30 हजार रूपये की ईनाम की उद्घोषणा अज्ञात फरार आरोपियों पर की गई है।

   पुलिस महानिदेशक द्वारा प्रकरण की गंभीरता को देखते हुये पुलिस महानिरीक्षक रीवा जोन द्वारा अज्ञात आरोपियों पर पूर्व घोषित ईनाम आदेश को निरस्त करते हुए फरार अज्ञात आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु म.प्र. पुलिस रेग्यूलेशन के पैरा क्रमांक 80-बी-(1) में प्रदत्त शक्तियों का उपयोग में लाते हुए उक्त घोषणा की गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ