Crime News: ट्यूशन टीचर ने नाबालिक छात्रा के साथ किया रेप

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Crime News: ट्यूशन टीचर ने नाबालिक छात्रा के साथ किया रेप



Crime News: ट्यूशन टीचर ने नाबालिक छात्रा के साथ किया रेप



रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है. एक ट्यूशन टीचर पर ट्यूशन पढ़ने वाली छात्रा के साथ रेप का आरोप लगा है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी ट्यूशन टीचर को गिरफ्तार कर लिया है.

 घटना दिल्ली के बवाना थाना क्षेत्र की है. आरोपी ट्यूशन टीचर का नाम प्रवीण बताया जा रहा है.
जानकारी के मुताबिक अपनी ही छात्रा के साथ रेप किया,आरोपी छोटे-छोटे बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था. प्रवीण पर रिश्ते में अपनी भतीजी लगने वाली बच्ची के साथ ही रेप की घटना को अंजाम देने का आरोप लगा है. बताया जाता है कि प्रवीण की भतीजी लगने वाली 13 साल की बच्ची भी उससे ट्यूशन पढ़ती थी.

बताया जाता है कि प्रवीण के एक बच्ची से रेप करने की भनक जब गांव के लोगों को लगी तो जिनकी भी बच्ची उससे ट्यूशन पढ़ती थी, उसने अपनी बच्चियों से पूछा. एक अन्य बच्ची ने भी अपने परिजनों को बताया कि प्रवीण ने उसे मोबाइल फोन में अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ रेप किया था. प्रवीण पर रेप का आरोप लगाने वाली इस बच्ची की उम्र महज सात साल थी.
पुलिस ने पीड़ित बच्ची के परिजनों की शिकायत पर आरोपी प्रवीण के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, पुलिस उससे पूछताछ कर रही है कि उसने और कितनी बच्चियों के साथ इस तरह की घटना को अंजाम दिया है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ