MP Crime News: नाबालिक छात्रा से 9 माह तक होता रहा दुष्कर्म, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP Crime News: नाबालिक छात्रा से 9 माह तक होता रहा दुष्कर्म, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा



Crime News: नाबालिक छात्रा से 9 माह तक होता रहा दुष्कर्म, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा




 14 साल की एक किशोरी के साथ उसके ही गांव के चार लोग नौ माह से सामूहिक दुष्कर्म कर रहे थे। जब किशोरी गर्भवती हुई, तब पूरे मामले का खुलासा हुआ। किशोरी ने अपने परिजनों के साथ जाकर थाने में शिकायत की। जिसके बाद आरोपियों पर सामूहिक दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपितों में तीन नाबालिग हैं।
मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के रातीबडा थाना क्षेत्र का है,
रातीबड़ थाना प्रभारी  के अनुसार 14 साल की किशोरी नौवीं कक्षा की छात्रा है। उसके पिता किसान हैं, वह पांच भाई बहनों में चौथे नंबर की है। सितंबर 2020 में उसके गांव में शासकीय योजना के तहत निर्माण कार्य चल रहा था।

उस समय एक मजदूर से बात करते समय उसके ही गांव के एक नाबालिग ने उसे देख लिया था। यह देखकर नाबालिग ने छात्रा को रोका और कहा कि वह इस मजदूर से बात करने वाली बात पूरे गांव में बता देगा। छात्रा ने उसे ऐसा करने से मना किया तो आरोपी ने उसकी बात मान ली और उसे गांव के एक मकान में अक्टबूर 2020 को अकेले मिलने बुलाया। जहां नाबालिग आरोपी ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। बाद में वह अपने दो और नाबालिग दोस्त को लेकर आ गया। इसके बाद नाबालिग आरोपी लगातार उसका यौन शोषण करने लगे थे।

छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसके बाद नवंबर में भी उसके साथ दुष्कर्म किया गया। आरोपितों के साथ गांव के ही 22 साल के आकाश उर्फ अक्कू सेन ने भी उसके साथ ज्यादती की। जब कुछ दिन पहले युवती गर्भवती हो गई और उसके शरीर में बदलाव देखकर उसके परिजनों को शंका हुई तो उन्होंने बच्ची को समझा-बुझाकर उससे इसका कारण पूछा तो किशोरी ने पूरा घटनाक्रम अपने परिजनों को बताया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ