आकाशीय बिजली गिरने से एक ही परिवार के 5 लोंगो की हुई मौत,2 झुलसे

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आकाशीय बिजली गिरने से एक ही परिवार के 5 लोंगो की हुई मौत,2 झुलसे



आकाशीय बिजली गिरने से एक ही परिवार के 5 लोंगो की हुई मौत,2 झुलसे


आकाशीय बिजली के कहर से एक ही परिवार के 5 लोंगो की मौत हो गई,और 2 लोग बुरी तरह झुलस गए,जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है, घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई, उक्त घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही मौके पर पहुंच गई। शव पोस्टमार्टम  कराने के लिए भेज दिए।

झारखंड के खूंटी जिले में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है. वहीं एक अन्य घटना में आकाशीय बिजली की चपेट में आकर दो लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं. आकाशीय बिजली की चपेट में आकर झुलसे दोनों लोगों का इलाज खूंटी जिले के कर्रा सीएचसी में चल रहा है. घटना शनिवार की शाम करीब 4 बजे की है.

जानकारी के मुताबिक खूंटी जिले में 60 साल के मंगा मुंडा अपने परिवार के साथ खेत में गए थे. मंगा मुंडा हल-बैल लेकर खेत गए थे. इसी बीच बारिश शुरू हुई तो वे घर लौटने लगे. घर लौटते समय बारिश तेज हुई तो परिवार के लोग बचने के लिए एक पेड़  के नीचे में छिप गए और बारिश के रुकने का इंतजार करने लगे.
मंगा मुंडा और उनके परिवार के अन्य सदस्यों को क्या पता था कि बारिश के साथ काल बनकर उनका पीछा कर रहा है.

अचानक आकाशीय बिजली गिरी और मंगा मुंडा और उनके परिवार के चार अन्य सदस्य इसकी चपेट में आ गए. सभी की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों में 60 साल के मंगा मुंडा के साथ ही उनकी 54 साल की पत्नी जीवंती मुंडाइन, 28 साल का बेटा पूना मुंडा, 25 साल की बहू जया मुंडा और एक एक साल का बच्चा आयुष मुंडा शामिल हैं. घटना की जानकारी पाकर मौके पर कर्रा थाने की पुलिस भी पहुंच गई.

मौके पर पहुंची कर्रा पुलिस शवों को कब्जे में लेकर थाने आई. मृतक मंगा मुंडा की बेटी करुणा को घटना की खबर दी गई. वह अपने घर के नन्हें चिराग समेत पांच लोगों की मौत की खबर सुनकर बार-बार बेहोश हो जा रही थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ