MP Crime News: माता पिता के गैरमौजूदगी में पिता के दोस्त ने 9 साल की मासूम से किया दुष्कर्म

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP Crime News: माता पिता के गैरमौजूदगी में पिता के दोस्त ने 9 साल की मासूम से किया दुष्कर्म



MP Crime News: माता पिता के गैरमौजूदगी में पिता के दोस्त ने 9 साल की मासूम से किया दुष्कर्म


ग्वालियर।
मध्यप्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) जिले में एक मासूम बच्ची के पिता के तथाकथित दोस्त ने अपनी हवस का शिकार बना डाला, उस मासूम के माता पिता घर मे नहीं थे ओ किसी रिश्तेदार के घर गए हुए थे , उनके गैरमौजूदगी में इस घटना को अंजाम दिया।
घर में छोटे छोटे बच्चे थे उन्हें पैसे देकर टॉफी लेने दुकान भेज दिया और घर मे 9 साल की मासूम को बाथरूम में ले जाकर हवस का शिकार बना डाला, इसके बाद उसे धमकी देकर भाग गया। आरोपी उसी के पिता के साथ काम करने वाला युवक है. माता-पिता की गैर मौजूदगी में आरोपी ने घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

बच्ची के पिता शहर के ट्रांसपोर्ट नगर इलाके में एक फैक्ट्री में काम करते हैं. उसके चार बच्चे है, इनमे सबसे बड़ी बेटी 9 साल की है. पिता के साथ उसी फैक्ट्री में आरोपी भी काम करता है. एक ही फैक्ट्री में कर्मचारी होने के कारण आरोपी का बच्ची के घर आना जाना था. बच्ची उसे अंकल कहकर बुलाती थी.

बच्चे घर पर अकेले थे. दोपहर के वक्त आरोपी इनके घर पहुंचा. उसने तीनों छोटे बच्चों को बच्चों को रुपये देकर टॉफी लेने बाज़ार भेज दिया. जबकि सबसे बड़ी 9 साल की बच्ची को बाथरूम में ले जाकर गलत काम किया. बच्ची ने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी.

बच्ची के साथ गलत काम कर आरोपी ने उसे 50 रुपये थमाए और इस घटना के बारे में किसी को न बताने के लिए धमकाया. तीनों बच्चों के वापस आने से पहले आरोपी घर से भाग निकला.

 मामला दर्ज:-

रात को बच्ची के मां-बाप घर लौटे, तो बड़ी बेटी सहमी सी नज़र आई. मां ने बच्ची को अलग कमरे में ले जाकर पूछा तो उसने पूरी बात बतायी. उसके बाद मां ने बच्ची को साथ ले जाकर बहोड़ापुर थाना में शिकायत की. बहोड़ापुर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी को तलाशने पहुंची तो वह फरार हो गया था

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ