MP Crime News: फोन पर युवकों से बात करना पड़ा महंगा: दो बहनों को घसीट घसीटकर लाठी डंडो से पीटा,वीडियो वायरल

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP Crime News: फोन पर युवकों से बात करना पड़ा महंगा: दो बहनों को घसीट घसीटकर लाठी डंडो से पीटा,वीडियो वायरल



MP Crime News: फोन पर युवकों से बात करना पड़ा महंगा: दो बहनों को घसीट घसीटकर लाठी डंडो से पीटा,वीडियो वायरल




मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के अलीराजपुर में युवती के साथ हुई बर्बरता का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि धार जिले के टांडा थाना अंतर्गत ग्राम पीपलवा का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में दो युवतियों के साथ बर्बरता की गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग दो युवतियों को लाठी डंडों से जमकर पीट कर रहे हैं. मारपीट कर रहे लोग युवतियों के साथ जानवरों से भी बुरा बर्ताव कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार मारने वाले लोग रिश्ते में युवतियों के चचेरे भाई हैं. परिवार के लोगों ने ही युवतियों के साथ बर्बरता की. इतना ही नहीं वहां मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो मोबाइल में कैद तो किया लेकिन किसी ने उन्हें बचाने की जहमत नहीं उठाई.

पुलिस ने मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. घटना टांडा थाना क्षैत्र के ग्राम पिपलवा की 22 जून की बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, परिजन मामा परिवार के लड़कों से इन लड़कियों की बातचीत को लेकर नाराज थे. उन्हें इस बात से चिड़ थी कि लड़कियां उनसे मोबाइल पर घंटों बात क्यों करती हैं. उन्होंने दोनों को समझाया भी था, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. इस बीच 22 जून को ये लड़कियां तालाब से नहाकर मोबाइल पर बात करते हुए लौट रही थीं.

इसकी सूचना किसी ने परिवार को दे दी.
उसके बाद परिवार ने इनको घेर लिया और पीटना शुरू किया. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़कियों को किस तरह घसीट-घसीटकर पीटा जा रहा है. वीडियो के वायरल होते ही टांडा पुलिस हरकत में आई और मामला संज्ञान में लिया. इस मामले मे पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं मे प्रकरण दर्ज किया और सभी को गिरफ्तार कर लिया.

किसी का दिल नहीं पसीजा

गौरतलब है कि लड़कियों की पिटाई के दौरान जबरदस्त भीड़ लग गई. लेकिन, कोई भी बीच-बचाव के लिए आगे नहीं आया. सभी वीडियो बनाते रहे. हालांकि, एक युवक ने कोशिश की, लेकिन बाद में वह भी हट गया.


टांडा थाना प्रभारी विजय वास्कले ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में संज्ञान लिया. मौके का दौरा कर युवतियों को थाने लाया गया. यहां पर पूछताछ करने पर युवतियों ने बताया कि उनके साथ परिजनों के द्वारा ही मारपीट की गई है. पुलिस ने शिकायत पर परिवार के ही 7 लोगों पर प्रकरण पंजीबद्ध कर सभी को गिरफ्तार किया.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ