सीधी: नाबालिक लड़के की तालाब में डूबने से हुई मौत, परिवार में छाया मातम

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सीधी: नाबालिक लड़के की तालाब में डूबने से हुई मौत, परिवार में छाया मातम



सीधी: नाबालिक लड़के की तालाब में डूबने से हुई मौत, परिवार में छाया मातम



सीधी।

पुलिस चौकी खड्डी अंतर्गत ग्राम उमरिहा निवासी एक नाबालिक लड़का तालाब में नहाने गया था जहां वह डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई । मृत बालक माता पिता का इकलौता पुत्र था, और दो बहनें थीं मृतक दोनों बहनें से छोटा था। मौत की खबर सुनते ही गाँव मे मातम छा गया। यह घटना कंल शनिवार की दोपहर करीब 11 बजे की है। बताया गया कि उमरिहा गाँव निवासी मोनू पांडेय पिता कमला पांडेय 13 वर्ष घर के नजदीक अपने परिवार के एक लड़के साथ तालाब में नहाने गया था। अचानक गहरे पानी मे फंस जाने के कारण वह डूब गया। सूचना मिलने पर ग्रामीणों के द्वारा किशोर को निकालकर उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, शव परीक्षण के उपरांत शव अंतिम संस्कार के लिए  परिजनों को सौप दिया गया था। जहां उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया है।


घर में छाया मातम

नाबालिक लड़का दो बहनों में अकेला था, पूरे परिवार में मातम छा गया है, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक के माता पिता का रो रोकर बुरा हाल है। मौत की खबर सुनते ही पूरे गाँव मे मातम छा गया है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक किशोर एक अपने ही परिवार के लड़के के साथ तालाब में नहाने गया था, वह जैसे ही डूब गया उस बालक के हल्ला करने पर गाँव के लोग इकट्ठा हो गए और उसे निकालने के लिए तालाब में घुसे लेकिन तालाब ज्यादा गहरा होने के कारण उसे ढूढने में कुछ समय लग गया तब तक बहुत देर हो चुका और उसकी मौत हो गई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ