तलाकशुदा महिला को भाई से हुआ प्यार, गर्भवती होने पर शादी से किया इंकार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

तलाकशुदा महिला को भाई से हुआ प्यार, गर्भवती होने पर शादी से किया इंकार

तलाकशुदा महिला को भाई से हुआ प्यार, गर्भवती होने पर शादी से किया इंकार



 एक विचित्र प्रेम कहानी और उसका असहज करने वाला परिणाम सामने आया है. यहां एक तलाकशुदा महिला और दूर के रिश्‍ते में भाई लगने वाले युवक के बीच प्रेम हो गया.

दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें भी खाईं. इस बीच दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी स्‍थापित हो गया और पति से अलग रह रही महिला गर्भवती (Pregnant) हो गई. महिला का आरोप है कि उसके गर्भवती होने के बाद युवक ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया. प्‍यार में धोखा खाई प्रेग्‍नेंट पीड़िता न्‍याय के लिए थाने का चक्‍कर लगाने का मजबूर है. महिला अपने कथित प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है. इस मामले को लेकर पुलिस भी हैरत में है.

बिहार के मुंगेर के महिला थाने में हैरत में डालने वाला एक मामला पहुंचा है. इसके अनुसार, एक महिला पति से तलाक लेकर उनसे अलग रह रही थी. इसी बीच, वह रिश्‍ते में भाई लगने वाले एक शख्‍स को दिल दे बैठीं. दोनों के बीच प्‍यार परवान चढ़ने लगा. दोनों ने संग जीने और मरने की कसमें तक खाईं. महिला जब गर्भवती हुई तो पूरी मामले ने नया मोड़ ले लिया. महिला अपने कथित प्रेमी पर शादी का दबाव डालने लगी, लेकिन युवक ने विवाह करने से इंकार कर दिया. अब भाई के प्रेम में गर्भवती हुई महिला ने प्रेमी के साथ रहने को लेकर महिला थाना का दरवाजा खटखटाया है.

पति से तलाक के बाद मायके में रह रही थी महिला

दरअसल, यह पूरा मामला जिले के कासिमबाजार थाना क्षेत्र का है. पति से तलाक होने के बाद महिला अपने मायके में ही रहने लगी. उसी दौरान उनकी दूर के रिश्ते में भाई लगने वाले युवक से दोस्ती बढ़ने लगी. दोस्‍ती नजदीकियां में तब्‍दील हो गई. कुछ दिन तक बातचीत का सिलसिला चलता रहा, फिर दोनों अक्‍सर मिलने लगे. इसके बाद यह दोस्‍ती और नजदीकियां प्‍यार में बदल गया. दोनों के बीच महीनों तक प्‍यार का सिलसिला चलता रहा. इस दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध में स्‍थापित हुए और पति से तलाक लेकर अलग रह रही महिला प्रेग्‍नेंट हो गई.


क्रेडिट: News18

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ