वरुण गांधी ने सरकार पर जमकर साधा निशाना,बोले बैंकों के निजीकरण से 10 लाख लोग होंगे बेरोजगार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

वरुण गांधी ने सरकार पर जमकर साधा निशाना,बोले बैंकों के निजीकरण से 10 लाख लोग होंगे बेरोजगार



वरुण गांधी ने सरकार पर जमकर साधा निशाना,बोले बैंकों के निजीकरण से 10 लाख लोग होंगे बेरोजगार



लखनऊ
बीजेपी (BJP) के सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने एक बार फिर से सरकार (Government) पर निशाना साधा है. वरुण गांधी ने बैंकों के निजीकरण का विरोध किया. वही अमेजन, फ्लिपकार्ट पर भी हमला किया.


उन्होंने कहा कि किसानों (Farmer) के हित में केवल मैं खड़ा हुआ था. इसके विरोध करने की बाकी किसी भी सांसद की हिम्मत नहीं हुई.

बरेली के बहेड़ी में कई गांवों का निरीक्षण के लिए पहुंचे वरुण गांधी ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर बैंकों का निजीकरण होगा तो जो 10 लाख लोग बेरोजगार होंगे उनको दोबारा रोजगार कौन देगा. उनके बच्चों को कौन खिलाएगा. अगर BSNL, MTNL, एयरपोर्ट, एयरलाइन बिकेंगे तो आम आदमी के बेटे को नौकरी कौन देगा. आज आदमी नौकरी के लिए जाता है तो उससे उसकी काबिलियत नहीं पूछी जाती. उससे कहा जाता है कि रिश्वत कितनी दोगे. आप किसकी सिफारिश लाए हैं. इससे हमारा देश दीमक की तरह कमजोर होता है. आने वाले समय में एक आम आदमी को रोजगार ढूंढ़ने में दिक्कत आएगी.

आम आदमी के घर की कुर्की हो जाती है

वरुण गांधी ने कहा कि किसान को लोन के लिए बहुत सारे कागज देने होते हैं और जो 10 हजार करोड़ का लोन लेता है. उसे कोई कागज नहीं देना होता. जब वो पैसे नहीं देता तो कहा जाता है 50 परसेंट दे दो, लेकिन आम आदमी के घर की कुर्की हो जाती है. उस बेइज्जत किया जाता है. मैं चाहता हूं कि आप सभी मेरा साथ दें. बहुत सारे लोग अपने स्वार्थ के लिए राजनीति करते हैं. इनके पैरों में चप्पल नहीं है वो बड़ी-बड़ी कोठियां बना रहे हैं. बड़ी-बड़ी कालोनियां काट रहे हैं, लेकिन वरुण गांधी इसी गाड़ी में आए थे. चुनाव में आज भी इसी गाड़ी में आए और अगर चुनाव में भी इसी गाड़ी में आएंगे. आपके गांव में कोरोना की दिक्कत थी, तो सारी ऑक्सीजन, दवाइयां, खाने के पैकेट, वरुण गांधी ने अपने पैसों से दिए.





क्रेडिट: TV9 भारतवर्ष

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ