चेकिंग के दौरान महिला ने चौराहे पर जमकर किया हंगामा, पुलिस के साथ की अभद्रता

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

चेकिंग के दौरान महिला ने चौराहे पर जमकर किया हंगामा, पुलिस के साथ की अभद्रता



चेकिंग के दौरान महिला ने चौराहे पर जमकर किया हंगामा, पुलिस के साथ की अभद्रता



ट्रैफिक कार्रवाई में सड़क पर ड्रामा का ताजा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से समाने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को राजधानी भोपाल के लालघाटी चौराहे पर पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई में भेदभाव का आरोप लगाते हुए महिला ने सड़क पर जमकर हंगामा कर दिया।


जानिए पूरी खबर :

ये घटना लालघाटी चौराहे पर हुई। हर रोज की तरह आज भी लालघाटी चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस चेकिंग कर रही थी। इसी बीच, भोपाल के लालघाटी चौराहे पर पुलिस चेकिंग के दौरान महिला ने हाई वोल्टेज ड्रामा कर दिया। बता दें कि बैरागढ़ की तरफ से एक कार आई। पुलिस ने कार को किनारे लगवाया। पुलिस कार चालक से मास्क नहीं लगाने को लेकर समझाइश देने लगे। इसी बीच महिला पुलिसकर्मी से अभद्रता करने लगी। महिला खुद को अधिवक्ता बता रही थी। करीब तीन मिनट तक दोनों के बीच हंगामा चला।

महिला ने पुलिसकर्मियों की व्यवहार, कार्रवाई में भेदभाव का आरोप लगाते हुए सड़क पर हंगामा कर दिया। महिला का कहना- पुलिस ने उसकी कार को रोककर जुर्माना कर रही थी। जबकि उसके सामने ही भाजपा का झंडा लगाकर निकली एक कार को पुलिस ने नहीं रोका। उस कार में भी सवार लोग सीट बेल्ट, मास्क नहीं लगाया हुआ था। वही इस पर पुलिस का कहना-महिला के हंगामे की वजह से भाजपा का झंडा लगी कार को पुलिस नहीं रोक पाई। महिला के खिलाफ जुर्माने की कार्रवाई नहीं की गई है।

करीब तीन मिनट तक चला हंगामा

मिली जानकारी के मुताबिक करीब तीन मिनट तक दोनों के बीच हंगामा चला। इसके बाद पुलिस को कार चला रहे युवक ने ड्राइविंग लाइसेंस दिखाया। इसके बाद महिला कार में सवार होकर चली गई।




क्रेडिट:हरिभूमि

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ