मंदिर से लौट रही 13 साल की लडक़ी को सुनसान जगह पर ले जाकर किया गैंगरेप

Ticker

6/recent/ticker-posts

मंदिर से लौट रही 13 साल की लडक़ी को सुनसान जगह पर ले जाकर किया गैंगरेप


मंदिर से लौट रही 13 साल की लडक़ी को सुनसान जगह पर ले जाकर किया गैंगरेप



 एक नाबालिग से गैंगरेप (minor girl gang rape) का मामला सामने आया है। नाबालिग लड़की शाम के समय मंदिर से लौट रही थी, तभी चार युवकों ने उसका रास्ता रोककर उसे बंधक बना लिया। आरोपी युवक नाबालिग को सुनसान इलाके में ले गए, जहां उसके साथ रेप किया। घटना तोरवा थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गुस्र्वार की शाम मंदिर से दर्शन कर वापस लौट रही 13 साल की नाबालिग को सुनसान जगह में ले जाकर दो युवकों ने दुष्कर्म किया। इस बीच उनके दो साथी रखवाली करते रहे। नाबालिग के देर तक घर नहीं पहुंचने पर परिवार वाले उसकी तलाश में जुट गए। नाबालिग को घर की ओर आते देख स्वजन उससे पूछताछ की। इस पर पूरा मामला सामने आया। घटना की शिकायत पर पुलिस आरोपित की तलाश में जुट गई। पुलिस ने आरोपित युवकों को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में पता चला कि युवक कोयला चोरी कर बेचने का काम करते थे।
तोरवा थाना प्रभारी सुरेंद्र स्वर्णकार ने बताया कि तोरवा क्षेत्र में रहने वाली 13 वर्षीय बालिका पढ़ाई छोड़कर घर घरेलु काम करती है। गुस्र्वार की शाम वह ढेका के सांई मंदिर दर्शन के लिए गई थी।
वापस लौटते समय ओवरब्रिज के पास चार युवक उसे पकड़कर सुनसान जगह में ले गए। दो युवकों ने बारी-बारी से नाबालिग से दुष्कर्म किया। इस बीच उसके साथी रखवाली कर रहे थे। घटना के बाद युवक उसे छोड़कर भाग निकले। इधर देर तक नाबालिग के नहीं लौटने पर स्वजन उसकी तलाश में निकले। रात 9.30 बजे नाबालिग अपने घर की ओर आ रही थी। परिजन उसे लेकर घर आ गए। पूछताछ में नाबालिग ने घटना की जानकारी दी। इस पर परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे। सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर आरोपित की तलाश में जुट गई।
नाबालिग से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने महमंद निवासी सूरज यादव(20), महेश पासी(19), सूरज सूर्यवंशी(21) व दीपक निषाद(27) को पकड़ लिया है। आरोपित युवक ट्रेन से कोयला चोरी कर बेचते हैं। युवकों का नाबालिग के घर आना-जाना था। इसके कारण उसने आरोपित को पहचान लिया था। मामले में पुलिस आरोपित युवकों से पूछताछ कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ